ताज़ा खबर
 

इमोशनल होकर टी20 लीग को क्रिस गेल ने कहा अलविदा, कहा- कोई मेरी इज्जत नहीं करता

Mzansi Super League: इस लीग में गेल ने 6 पारियों में महज 101 रन बनाए और टूर्नामेंट को अलविदा कहा। रविवार को आखिरी मुकाबले में उन्होंने 54 रन बनाकर टूर्नामेंट से विदाई ली।

Author Published on: November 26, 2019 9:16 AM
क्रिस गेल ने भावुक होकर ली विदाई (फोटो सोर्स-TWITTER)

टी20 क्रिकेट में आतिशी बल्लेबाजी और लंबे-लंबे चौके छक्कों का जिक्र जब भी आता है तो खुद ब खुद वेस्टइंडीज के क्रिस गेल का नाम दिमाग में आ जाता है। जिन्होंने अपनी बेमिसाल तूफानी बल्लेबाजी के दम पर एक नया इतिहास लिखा है। लेकिन, इन दिनों उनके फॉर्म को लेकर काफी चर्चा रही है, उनके बल्ले की धार को लेकर सवाल उठ रहे हैं। इसी बीच क्रिस गेल ने साउथ अफ्रीका में खेली जा रही मजांसी टी20 लीग से भावुक होकर विदाई ली है।

क्रिस गेल जोजी स्टार्स के लिए खेलते हैं जिस टीम ने पिछली बार इस खिताब पर अपना कब्जा जमाया था। हालांकि यह सीजन उसके लिए अच्छा नहीं रहा है और 6 मैच खेलने के बाद भी टीम ने जीत का खाता नहीं खोला है। इसके बाद गेल ने टीम की इस हालत के लिए लोगों से अपील की कि वो इसके लिए उन्हें जिम्मेदार नहीं ठहराएं। 40 वर्षीय इस खिलाड़ी ने ईएसपीएन क्रिकइंफो से बात करते हुए कहा कि उन्हें तमाम लीग में वो सम्मान नहीं मिला है जिसके वो हकदार हैं।

उन्होंने कहा कि जैसे ही आपके बल्ले से एक दो मुकाबले में रन नहीं बनते हैं आप टीम के लिए बोझ बन जाते हैं। गेल ने कहा कि ये किसी एक फ्रेंचाइजी की बात नहीं है बल्कि मैने जितनी भी टीमों के साथ खेला है उन सभी के अनुभव के आधार पर यह कह रहा हूं। बता दें कि इस लीग में गेल ने 6 पारियों में महज 101 रन बनाए और टूर्नामेंट को अलविदा कहा। रविवार को आखिरी मुकाबले में उन्होंने 54 रन बनाकर टूर्नामेंट से विदाई ली।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 VIDEO: नेहरू कप के फाइनल मैच में आपस खिलाड़ियों के बीच हुई मारपीट, हॉकी स्टिक से की पिटाई
2 VIDEO: भारतीय टैक्सी ड्राइवर ने पाकिस्तानी क्रिकेटरों से नहीं लिया किराया, ऑस्ट्रेलिया के होटल में संग खाया खाना
3 डेविस कप में डेब्यू पर बोले जीवन, टेनिस में पाकिस्तान का सामना करेंगे तो स्पेशल वीक होगा
India vs New Zealand 3rd T20:
X