ताज़ा खबर
 

World Cup 2019: भारत-ऑस्ट्रेलिया का मैच देखने पहुंचे विजय माल्या, स्टेडियम में लगे ‘चोर-चोर के नारे, VIDEO

अब बंद हो चुकी किंगफिशर एयरलाइंस के प्रमुख रहे माल्या भारत में 9000 करोड़ रुपये के धोखाधड़ी और धन शोधन के मामले में वांछित हैं।

ind vs aus, world cup, world cup 2019, cricket, vijay mallyaभारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के दौरान विजय माल्या को देख लगे चोक-चोर के नारे (फोटो सोर्स-ANI twitter)

धोखाधड़ी और धन शोधन मामले में भारत में आरोपी शराब व्यवसायी विजय माल्या रविवार यानी कि 9 जून को भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे वर्ल्ड कप 2019 का मुकाबला देखने द ओवल मैदान में पहुंचे थे। जहां उन्हें खासा शर्मिंदा होना पड़ा। माल्या जब स्टेडियम से बाहर निकल रहे थे तो लोगों ने उन्हें देखकर ‘चोर है…चोर है’ चिल्लाना शुरु कर दिया। इसके बाद उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि मैं सुनिश्चित कर रहा हूं कि मेरी मां को कोई चोट न पहुंचे।

दरअसल इस दौरान उनके साथ उनकी मां ललिता भी थीं, जब भीड़ ने उन्हें घेर कर ‘चोर है…चोर है’ के नारे लगाए। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। विजय माल्या ने कहा, ‘मैं सिर्फ मैच देखने आया हूं। मैं सिर्फ यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि मां को किसी तरह का नुकसान न पहुंचे। वहीं प्रत्यर्पण के सवाल पर माल्‍या ने कहा, ‘कोर्ट में अगली सुनवाई की तैयारी चल रही है, जो जुलाई में होगी।

हालांकि मैच के बाद विजय माल्या ने अपने बेटे सिद्धार्थ के साथ ट्विटर पर तस्वीर डालते हुए भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली और उनकी टीम को शुभकामनाएं दी । उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘बेटे के साथ क्रिकेट देखना मजेदार रहा और इससे भी ज्यादा सुखद रहा भारत की ऑस्ट्रेलिया पर जीत को देखना। विराट कोहली और उनकी टीम को शुभकामनाएं। गौरतलब है कि टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 353 रनों का लक्ष्य ऑस्ट्रेलिया को दिया था। इसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया की टीम 316 रनों पर ऑलआउट हो गई और विराट सेना ने इस मैच को 3 रनों से जीत लिया।

अब बंद हो चुकी किंगफिशर एयरलाइंस के प्रमुख रहे माल्या क्रिकेट प्रशंसक हैं और भारत में कथित तौर पर 9000 करोड़ रुपये के धोखाधड़ी और धन शोधन के मामले में वांछित हैं। माल्या को जमानत मिली हुई है और वह पिछले साल ब्रिटेन की अदालत के उन्हें प्रर्त्यिपत करने के फैसले के खिलाफ मामला लड़ रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ICC Cricket World Cup 2019 Schedule, Points Table, Today Match Timings: ऑस्ट्रेलिया को हराकर प्वाइंट्ट टेबल के टॉप-4 में पहुंची टीम इंडिया, जानिए आज के मैच का हाल
2 SA vs WI: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ इन खिलाड़ियों को मिला मौका
3 ICC World Cup 2019: धोनी ने मारा ऐसा छक्का, खुला रह गया विराट कोहली का मुंह! VIDEO में देखें कप्तान का रिएक्शन
ये पढ़ा क्या?
X