ताज़ा खबर
 

VIDEO: घर पर ‘क्र‍िकेटर’ नहीं होते चेतेश्‍वर पुजारा, सफाई तक करने लग जाते हैं- पत्‍नी ने बताईं कई निजी बातें

Cheteshwar Pujara, Pooja Pujara: घर पर रहने पर पुजारा सबके साथ बैठ कर बातें करते हैं, बेटी के साथ खेलते हैं। उनके पिता 24 घंटे क्रिकेट की बातें कर सकते हैं, लेकिन चेतेश्वर को घर पर क्र‍िकेट की बातें पसंद नहीं।

चेतेश्वर पुजारा (फोटो सोर्स-twitter)

Cheteshwar Pujara, IND vs NZ: चेतेश्‍वर पुजारा जब घर पर होते हैं तो पूरी तरह से घरेलू व्‍यक्‍त‍ि होते हैं। उनकी पत्‍नी पूजा ने बताया कि घर पर वह खुद सफाई में जुट जाते हैं। वह भी बिना किसी को बताया। इसलिए जब वह घर पर होते हैं तो घर का पूरा स्‍टाफ कुछ ज्‍यादा ही अलर्ट रहता है। सब पूरी मुस्‍तैदी से काम में जुटे रहते हैं, ताकि ऐसा न हो कि पुजारा खुद काम करने लगें। पूजा ने जनवरी, 2019 में इंडियन एक्सप्रेस अड्डा में उनके निजी जीवन से जुड़ी कई बातें शेयर की थीं।

पूजा ने बताया था कि घर पर रहने पर पुजारा सबके साथ बैठ कर बातें करते हैं, बेटी के साथ खेलते हैं। उनके पिता 24 घंटे क्रिकेट की बातें कर सकते हैं, लेकिन चेतेश्वर को घर पर क्र‍िकेट की बातें पसंद नहीं। वह क्र‍िकेट से इतर, अन्‍य काम में अपने को व्‍यस्‍त रखते हैं।

इन दिनों टीम इंडिया न्यूजीलैंड के दौरे पर है। जहां दोनों टीमों के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के शुरुआती तीनों मैच में भारत ने जीत हासिल की और सीरीज अपने नाम कर ली है। इसके बाद भारत को तीन मैचों की वनडे और दो मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलनी है।

इन दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए अभी टीम का ऐलान होना बाकी है, लेकिन पुजारा भारतीय टेस्ट टीम के स्टार खिलाड़ी हैं। विदेशी पिचों पर उनका प्रदर्शन लाजवाब रहा है। ऐसे में विराट सेना को इस बल्लेबाज से फिर बड़ी उम्मीदें होंगी। पुजारा ने टेस्ट मुकाबलों में अपने प्रदर्शन के दम पर कई मैच भारत को जिताए हैं। द्रविड़ के बाद उन्हें टीम इंडिया की मजबूती ‘दीवार ‘ के रूप में जाना जाता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 IND vs NZ T20: नतीजा निकलने तक चलता है मुकाबला, ये हैं सुपर ओवर के नए नियम
2 IND vs NZ 3rd T20I: विराट कोहली ने तोड़ा MS Dhoni का रिकॉर्ड, रोहित शर्मा 50+ औसत से 10000+ रन बनाने वाले दुनिया के पहले ओपनर बने
3 IND vs NZ 3rd T20I: रोहित शर्मा ने 5 बॉल पर बनाए 26 रन, चौथी बार 25 से कम गेंदों पर जड़ी फिफ्टी
ये पढ़ा क्या?
X