ताज़ा खबर
 

चेतेश्‍वर पुजारा को वनडे में नंबर 4 पर खिलाना चाहिए, सौरव गांगुली का अनूठा सुझाव

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने भारतीय वनडे टीम के नंबर चार पर बल्लेबाजी के लिए जिस बल्लेबाज का नाम सुझाया है आपक उसका नाम जान के चौंक जाएंगे। जी हां, सौरव गांगुली ने नंबर चार पर बल्लेबाजी के लिए चेतेश्वर पुजारा का नाम सुझाया है।

sourav ganguly, sachin tendulkar, cricket, ind vs aus, ind vs pak, pakistan cricketपूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली। (फाइल फोटो)

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने भारतीय वनडे टीम के नंबर चार पर बल्लेबाजी के लिए जिस बल्लेबाज का नाम सुझाया है आपक उसका नाम जान के चौंक जाएंगे। जी हां, सौरव गांगुली ने नंबर चार पर बल्लेबाजी के लिए चेतेश्वर पुजारा का नाम सुझाया है। उनका मानना है कि नंबर चार पर पुजारा बल्लेबाजी के लिए फिट हैं। हालांकि उनकी फील्डिंग थोड़ी ढीली है लेकिन फिर भी उनके होने से टीम में नंबर चार संभल सकता है। एक समाचार चैनल पर बातचीत के दौरान सौरव गांगुली ने कहा कि मैं नंबर चार के लिए जिस बल्लेतबाज के नाम का सुझाव देने जा रहा हूं वह अटपटा है, आप चाहें तो मेरे जवाब पर हंस भी लें। लेकिन मैं यह सोच समझकर यह बात कह रहा हूं।

राहुल द्रविड़ की तरह कर सकते हैं कमाल:

सौरव गांगुली का कहना है राहुल द्रविड़ की तरह चेतेश्वर पुजारा भी वनडे प्रारूप में कमाल कर सकते हैं। मैदान पर रुककर बल्लेबाजी करने वाले बल्लेबाज की जरूरत है तो फिर चेतेश्वर पुजारा टीम के लिए सबसे अच्छा विकल्प हो सकते हैं। सौरव  गांगुली ने कहा कि यह मेरा निजी विचार है आप चाहें तो मुझसे सहमत हो सकते हैं चाहें तो नहीं। चेतेश्वर पुजारा में काफी काबिलियत है।

गौरतलब है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच भारत में खेली गई सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 3-2 से सीरीज हराकर सभी को चौंका दिया था। घरेलू मैदान पर भारत की यह हार लंबे समय के बाद हुई। इस सीरीज के दौरान भारत ने नंबर चार के लिए प्रयोग किया लेकिन फिर भी कोई बल्लेबाज भारत को मिला नहीं। पहले तीन वनडे मैच में अंबाति रायुडू का बल्ला नहीं चला इसके बाद कप्तान कोहली ने केएल राहुल और पांचवे वनडे में पंत को टीम में जगह दी।लेकिन यह दोनों खिलाड़ी भी फेल हुए। जिसके बाद नंबर चार पर बल्लेबाजी के लिए बहस फिर से शुरू हो गई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अगर मुनाफ पटेल नहीं होते तो शायद ही कभी टीम इंडिया के लिए खेल पाते एस श्रीसंत
2 IPL 2019: नेट प्रैक्टिस के लिए जाते वक्त इतने सुस्त दिखे युवराज सिंह कि खुद का ही उड़ाया मजाक
3 VIDEO: 3 गेंद पर चाहिए थे 10 रन, जानें मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर पांड्या ने क्या किया
अयोध्या से LIVE
X