ताज़ा खबर
 

IND VS AUS: एडिलेड में शानदार शतक के बाद इस वजह से चॉकलेट मिल्कशेक पर ‘टूट’ पड़े पुजारा, देखें VIDEO

ind vs aus: पहले दिन भारत का स्कोर एक समय 86 रन पर 5 विकेट था लेकिन पुजारा एक छोर पर टिके रहे और शतक जड़ा जिसकी बदौलत भारत ने 250 रनों का आंकड़ा छुआ।

Author December 7, 2018 7:54 AM
चेतेश्वर पुजारा। (Photo Courtesy: BCCI)

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच 6 दिसंबर से खेली जा रहे 4 टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले का रोमांच जारी है। एडिलेड में हो रहे इस मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी लेकिन टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने खासा निराश किया था लेकिन पुजारा इस दिन के हीरो रहे और उन्होंने शानदार 123 रनों की पारी खेलकर टीम का स्कोर 250 तक पहुंचाया। हालांकि इसके बाद पुजारा ने बताया कि उन्हें इस पारी के बाद चॉकलेट मिल्कशेक की जरूरत थी। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।
दरअसल ऑस्ट्रेलिया के मैदान पर काफी गर्मी है ऐसे में पुजारा का कहना था कि हमने भारत में काफी क्रिकेट खेला है लेकिन ऑस्ट्रेलिया की गर्मी काफी अलग है। यहां बल्लेबाजी करना काफी मुश्किल है। पुजारा ने कहा कि मैं अपने को लेकर काफी आश्वस्त था लेकिन अश्विन के आउट होने के बाद मैने अपने शॉट खेलने शुरू किए। उन्होंने बताया कि ये मेरे करियर की सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक है। उनके इस वीडियो को बीसीसीआई ने शेयर किया है।

 

इस गर्मी से निजात पाने के लिए पुजारा ने कहा कि वो चॉकलेट मिल्कशेक का सहारा लेना चाहते थे। उन्होंने कहा कि इस प्रोटीन शेक के साथ मैं खुद को तरोताजा कर रहा हूं। बता दें कि पहले दिन भारत का स्कोर एक समय 86 रन पर 5 विकेट था लेकिन पुजारा एक छोर पर टिके रहे और शतक जड़ा जिसकी बदौलत भारत ने 250 रनों का आंकड़ा छुआ।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App