ताज़ा खबर
 

50वें टेस्ट मैच में सेंचुरी जड़ने वाले पुजारा को खली इस ‘स्पेशल’ शख्स की कमी, तस्वीर पोस्ट कर लिखा…

भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा टेस्ट 12 अगस्त से कैंडी में खेला जाएगा। इस मैच में विराट एंड कंपनी के पास श्रीलंका का सूपड़ा साफ करने का मौका होगा।
अपनी पत्नी पूजा के साथ चेतेश्वर पुजारा।

भारतीय टीम के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा 50 टेस्ट खेलने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। लेकिन इस मौके को और खास बनाया उनके शानदार शतक ने। कोलंबो टेस्ट पारी और 53 रनों से जीतकर टीम इंडिया सीरीज जीत चुकी है। इस मैच में पुजारा ने शानदार 133 रनों की पारी खेली थी। लेकिन मैच के दौरान उन्हें अपने एक स्पेशल शख्स की कमी खूब खली। अकसर पुजारा जब भी बैटिंग करते हैं तो उनकी पत्नी पूजा स्टैंड्स में बैठकर उन्हें चीयर करती हैं। लेकिन वह 50वें टेस्ट खेल रहे अपनी पति की शानदार सेंचुरी की गवाह नहीं बन सकीं। पुजारा ने अब तक 53.23 की औसत से 4099 रन बनाए हैं, जिसमें 13 शतक और 15 अर्धशतक शामिल हैं। पुजारा ने ट्विटर पर अपनी पत्नी सहित एक इमोशनल तस्वीर भी पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने लिखा, 50वां टेस्ट यादगार था। उसे और खास बनाने के लिए शुक्रिया। लेकिन स्टैंड्स में एक चेहरे को मैं मिस कर रहा था।

गौरतलब है कि भारतीय मध्यक्रम के इस बल्लेबाज ने अपनी प्राथमिकताएं तय कर ली हैं। वह आईपीएल नहीं खेलते और ज्यादातर टेस्ट क्रिकेट ही खेलते हैं। कप्तान विराट कोहली भी उनकी तारीफ करते नहीं थकते। हाल ही में भारतीय कप्तान ने कहा था, पुजारा और अजिंक्य रहाणे हमारे दो सबसे शानदार बल्लेबाज हैं, खासकर मध्यक्रम में। उन्होंने कहा, वह लगातार शानदार खेल रहे हैं।

विराट ने कहा, मैं उन्हें ज्यादा श्रेय इसलिए भी दूंगा, क्योंकि वह भारत के लिए सिर्फ ही फॉर्मेट में खेलते हैं। पुजारा ने पहले टेस्ट मैच में भी शतक जड़ा था और शिखर धवन के साथ मिलकर 200 से ज्यादा रनों की साझेदारी की थी। बता दें कि भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा टेस्ट 12 अगस्त से कैंडी में खेला जाएगा। इस मैच में विराट एंड कंपनी के पास श्रीलंका का सूपड़ा साफ करने का मौका होगा। भारत ने पिछले दो मैचों में शानदार प्रदर्शन किया है। इसलिए फैन्स को टीम इंडिया से उम्मीदें हैं कि वह 3-0 से सीरीज जीतेगी।

देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule