ताज़ा खबर
 

IPL 2019: टूर्नामेंट से पहले ही टीमों में ‘भिड़ंत’ शुरू, विराट की टीम ने किया तंज तो धोनी की CSK ने दिया यह जवाब

IPL 2019: विराट कोहली की आरसीबी और धोनी की चेन्नई सुपरकिंग के मुकाबले के साथ होगा इस सीजन का आगाज।

चेन्नई सुपर किंग्स और आरसीबी के बीच होगा पहला मैच।

IPL 2019 को लेकर अब पहले दो सप्ताह के मैचों का कार्यक्रम घोषित कर दिया गया है। इस घोषणा के साथ ही फैंस के साथ-साथ खिलाड़ियों और फ्रेंचाइजी में भी अजब उत्साह देखने को मिला रहा है जिसका असर सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल रहा है। 23 मार्च से शुरू हो रहे इस सबसे लोकप्रिय महामुकाबले का आगाज दो दिग्गज खिलाड़ियों की टीमों की भिड़ंत के साथ होना है। दरअसल आईपीएल के 12वें सीजन का आगाज विराट कोहली की टीम आरसीबी और एमएस धोनी की टीम और डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग के बीच होने वाले मैच से होना है। इस मुकाबले में तो रोमांचक मुकाबला देखने को मिलेगा ही लेकिन इससे पहले दोनों टीमें सोशल मीडिया पर एक दूसरे को पटखनी देती नजर आईं।

दरअसल आरसीबी ने इस शेड्यूल के जारी होने के बाद ट्वीट करते हुए लिखा कि- स्‍टार्टर के लिए मसालेदार साउथ इंडियन डर्बी लेकिन हम मीठा सांबर पसंद करते हैं। इसके जवाब में फिर चेन्नई की टीम ने भी जवाब देते हुए कहा कि ‘लेकिन सांबर हमेशा यलो कलर का होता है।’ गौरतलब है कि सीएसके की जर्सी का रंग यलो ही है। वहीं इसके साथ ही किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान के बीच भी ट्वीटर जंग देखने को मिली और दोनों एक दूसरे को मजाकिया अंदाज में चुनौती देते नजर आए। बता दें कि राजस्थान और पंजाब की टीमें 25 मार्च को इस सीजन का आगाज करेंगी।

 

 

गौरतलब है कि आईपीएल के पिछले सीजन में चेन्नई सुपरकिंग ने दो साल के बाद मैदान में वापसी की थी। पिछले सीजन इस टीम ने कुल 16 मैच खेले थे जिसमें से इस टीम ने 11 मुकाबलों में जीत हासिल की थी। हैदराबाद को हराकर इस टीम ने तीसरी बार इस खिताब पर कब्जा भी जमाया था। इस सीजन आईपीएल में एक अलग रोमांच देखने को मिल सकता है। आईपीएल के बाद आगामी वर्ल्ड कप पर सभी टीमों की निगाहें होंगी। ऐसे में तैयारी के लिहाज से भी ये महामुकाबला काफी अहम होना है।

Next Stories
1 वर्ल्ड कप 2019: फाइनल से ज्यादा भारत-पाक मैच की डिमांड, 4 लाख लोगों ने मांगे मैच के टिकट
2 वर्ल्ड कप 2019 और भारत-पाक के बीच मैच को लेकर रवि शंकर प्रसाद ने दिया बड़ा बयान
3 WI vs ENG: शाहिद अफरीदी को पीछे छोड़ गेल बने ‘सिक्सर’ किंग, जड़ा तूफानी शतक
ये पढ़ा क्या?
X