ताज़ा खबर
 

CSK vs DD: शॉट खेलकर खड़े रहे धोनी, नाटकीय ढंग से रनआउट हो गए अंबाती रायडू, देखें VIDEO

अंबाती रायडू एक बार फिर दुर्भाग्यवश रन आउट हुए, जब शॉट खेलने के बाद धोनी क्रीज पर खड़े रहे, जबकि नॉन स्ट्राइकर एंड से रायडू रन चुराने के चक्कर में उनके पास पहुंच गए।

शॉट खेलकर महेंद्र सिंह धोनी खड़े रह गए, कुछ यूं रन आउट हुए अंबाती रायडू(फोटो-वीडियो से)

चेन्नई सुपरकिंग्स ने दिल्ली डेयरडेविल्स को 13 रनों से हरा दिया। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने एक बार फिर कप्तानी पारी खेलते हुए नाबाद 51 रन बनाए तो वॉटसन ने सर्वाधिक 78 रनों का योगदान दिया। अंबाती रायडू ने भी 24 गेंदों पर ताबड़तोड़ 41 रन ठोंके। हालांकि उन्हें एक बार फिर दुर्भाग्यवश रन आउट होना पड़ा, जब शॉट खेलने के बाद धोनी क्रीज पर खड़े रहे, जबकि नॉन स्ट्राइकर एंड से रायडू रन चुराने के चक्कर में उनके पास पहुंच गए, जब देखा कि धोनी टस से मस नहीं हुए तो फिर रायडू अपने साइड रवाना हुए, मगर पहुंचने से पहले ही थ्रो से स्टंप की गिल्लियां बिखर चुकीं थीं। नाटकीय ढंग से रन आउट होता देख दर्शक ही नहीं टीम के खिलाड़ी भी हंसने लगे।

अच्छी बल्लेबाजी की बदौलत चेन्नई सुपरकिंग्स ने सिर्फ चार विकेट पर 211 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया। जवाब में खेलने उतरी दिल्ली की टीम पांच विकेट पर 198 रन ही बना सकी। हालांकि दिल्ली के बल्लेबाजों ने भी मैच को काफी रोमांचक किया, मगर टीम 13 रन पहले ही ठिठक गई। ऋषभ पंत ने सर्वाधिक 79 रन और विजय शंकर ने नाबाद 54 रन बनाए, मगर दोनों बल्लेबाजों का शानदार प्रदर्शन भी दिल्ली डेयरडेविल्स को जीतच नहीं दिला सका। पंत ने 45 गेंदों का सामना करते हुए सात चौके और चार छक्के की मदद से 79 रन बनाए। वहीं विजय शंकर ने 31 गेंदों पर पांच छक्के और एक चौके की मदद से 54 रन बनाए।

दिल्ली की टीम की शुरुआत लचर रही। जब दूसरे ही ओवर में नौ रन पर खेल रहे पृथ्वी शॉ आउट हो गए। कोलिन मुनरो ने आक्रामक अंदाज में खेलने की कोशिश की, उन्होंने शेन वॉटसन के ओवर में छक्के और चौके जड़ने के बाद आसिफ की गेदों की धुनाई शुरू की। उनकी गेंदों पर लगातार दो चौके और एक छक्का जड़ा, मगर अति उत्साह में 26 रन बनाकर इसी गेंदबाज की गेंद पर कर्ण शर्मा को कैंच थमा बैठे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App