ताज़ा खबर
 

चेन्नई सुपर किंग्स ने टीम डॉक्टर को किया सस्पेंड, शहीद जवानों और पीएम पर दिया था विवादास्पद बयान

चेन्नई सुपर किंग्स के डॉ. मधु थोट्टापिल्ली ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘मैं यह जानने को उत्सुक हूं कि जो ताबूत वापस आएंगे, क्या उस पर पीएम केयर्स का स्टीकर लगा होगा।’

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: June 17, 2020 4:11 PM

पूर्वी लद्दाख की गालवान घाटी में सोमवार रात चीनी और भारतीय सैनिकों के बीच हुई झड़प में एक कमांडिंग ऑफिसर (सीओ) समेत भारतीय सेना के 20 जवान शहीद हो गए। पिछले पांच दशक में दोनों सेनाओं के बीच यह सबसे बड़ा टकराव था। हमारे जवानों ने भी चीन को मुंहतोड़ जवाब दिया है। इस घटना के बाद से दुनिया भर में हड़कंप है।

देशवासियों में चीन के प्रति रोष है। पूरा देश सेना के साथ खड़ा है। हालांकि, कुछ लोग संवेदनशीलता को ताक पर रखकर बयानबाजी करने से बाज नहीं आ रहे हैं। एक तरफ देशभर में जहां लोग शहीदों को शृद्धांजलि दे रहे थे, वहीं डॉ. मधु ने केंद्र सरकार पर टिप्पणी की। इसी कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रैंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स ने टीम डॉक्टर मधु थोट्टापिल्ली को निलंबित कर दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मधु थोट्टापिल्ली ने अपने ट्वीट में शहीद जवानों पर असंवेदनशील टिप्पणी की थी। इसके बाद चेन्नई सुपरकिंग्स ने पूरे मामले पर खेद जताया। दरअसल डॉ. मधु ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘मैं यह जानने को उत्सुक हूं कि जो ताबूत वापस आएंगे, क्या उस पर पीएम केयर्स का स्टीकर लगा होगा।’ उन्होंने इशारों-इशारों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था। हालांकि, विवाद बढ़ने के बाद डॉ. मधु ने अपना ट्विटर अकाउंट लॉक कर दिया है।

डॉ. मधु के ट्वीट को लेकर कई लोगों ने चेन्नई सुपरकिंग्स से शिकायत की। इसके बाद चेन्नई सुपरकिंग्स ने जवाब दिया। उसने ट्वीट कर कहा, चेन्नई सुपरकिंग्स प्रबंधन डॉ. मधु थोट्टापिल्ली के पर्सनल ट्वीट को लेकर अवगत नहीं था। उन्हें टीम डॉक्टर की पोजिशन से निलंबित कर दिया गया है। चेन्नई सुपर किंग्स को उनके ट्वीट पर खेद है। यह मैनेजमेंट के संज्ञान के बिना और गलत संदर्भ में किया गया था।


बता दें कि चेन्नई सुपरकिंग्स ने महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में तीन बार (2010, 2011 और 2018) में आईपीएल खिताब जीता है। माही ने टूर्नामेंट के 190 मैच में 4432 रन बनाए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सुरेश रैना के सामने रवि शास्त्री को लेकर कपिल देव का खुलासा, कहा- उनमें नहीं था टैलेंट…
2 Indo-China हिंसक झड़प: वीर सैनिकों की कर्जदार हुई खेल बिरादरी, हरभजन सिंह ने की चीनी सामान पर बैन लगाने की मांग
3 बुंदेसलिगा: बायर्न म्यूनिख लगातार 8वीं बार चैंपियन बना, सबसे ज्यादा बार विजेता बनने का बनाया रिकॉर्ड
अनलॉक 5.0 गाइडलाइन्स
X