ताज़ा खबर
 

CSK Team 2018 Players List: चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते दिखेंगे ये क्रिकेटर्स, देखें पूरी लिस्ट

CSK Team 2018 Players List, Chennai Super Kings Team 2018 CSK Players List: अंबाती रायडू इस बार चेन्नई की जर्सी में नजर आएंगे। उनके लिए धोनी की टीम ने दो करोड़ 20 लाख रुपये दिए हैं। चेन्नई ने ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी शेन वाटसन को भी अपनी टीम में जोड़ा है।

Author Updated: February 1, 2018 2:02 PM
CSK Team Players List 2018: महेंद्र सिंह धोनी।

CSK 2018 Team Players List: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सीजन के लिए नीलामी में चेन्नई ने हरभजन सिंह को दो करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा है। पिछले सीजन में दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए खेल चुके कागिसो रबादा के लिए चेन्नई ने 4.2 करोड़ रुपये की बोली लगाई थी, लेकिन दिल्ली ने राइट टू मैच का उपयोग करते हुए एक बार फिर रबाडा को अपने साथ जोड़ लिया। पंजाब ने ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन को 7.6 करोड़ रुपये की कीमत में अपने साथ जोड़ा। वह पहले चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते थे, लेकिन चेन्नई ने उन्हें रिटेन नहीं किया था। पंजाब ने अश्विन को खरीदने में चेन्नई और राजस्थान को मात दी। वहीं पंजाब ने ड्वायन ब्रावो को अपने साथ उनकी आधार कीमत दो करोड़ रुपये में शामिल कर लिया था, लेकिन चेन्नई ने राइट टू मैच अधिकार का उपयोग करते हुए ब्रावो को अपने साथ ही बनाए रखा।

वहीं शिखर धवन (हैदराबाद), केरन पोलार्ड (मुंबई) अंजिक्य रहाणे (राजस्थान रॉयल्स) और फाफ डु प्लेसिस (चेन्नई) को उनकी पुरानी टीमों ने अपने साथ ही रखा है। चेन्नई ने हरभजन सिंह को दो करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा। बांग्लादेश के हरफनमौला खिलाड़ी शाकिब अल हसन के लिए हैदराबाद ने दो करोड़ रुपये की कीमत चुकाई। आईपीएल की शुरुआत पंजाब के साथ करने वाले युवराज सिंह एक बार फिर अपने गृह प्रदेश में ही लौट आए हैं। उनके लिए पंजाब ने दो करोड़ रुपये की कीमत चुकाई। केदार जाधव के लिए चेन्नई ने 7.8 करोड़ रुपये की कीमत अदा की है।

IPL 2018 Teams Players List: यहां देखें सभी टीमों के खिलाड़ियों की पूरी लिस्ट

बता दें कि अंबाती रायडू इस बार चेन्नई की जर्सी में नजर आएंगे। उनके लिए धोनी की टीम ने दो करोड़ 20 लाख रुपये दिए हैं। चेन्नई ने ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी शेन वाटसन को भी अपनी टीम में जोड़ा है। उनके लिए दो बार की विजेता ने चार करोड़ रुपए दिए।

चेन्नई सुपर किंग्स:

केदार जाधव – 7.80 करोड़
हरभजन सिंह – 2 करोड़
कर्ण शर्मा – 5 करोड़
अंबाति रायडू – 2.20 करोड़
इमरान ताहिर – 1 करोड़
फाफ डू प्लेसिस 1.60 करोड़
शार्दुल ठाकुर – 2.60 करोड़
ड्वेन ब्रावो – 6.40 करोड़
शेन वॉटसन – 4 करोड़
रवींद्र जडेजा – 7 करोड़
महेंद्र सिंह धोनी – 15 करोड़
सुरेश रैना – 11 करोड़
मुरली विजय – 2 करोड़
सैम बिलिंग्स – 1 करोड़
जगदीशान नारायण – 20 लाख
ध्रुव शौरे – 20 लाख
चैतन्य बिश्नोई – 20 लाख
मार्क वुड – 1.50 करोड़
लुंगी नगिडी – 50 लाख
दीपक चाहर – 80 लाख
मोनू कुमार – 20 लाख
आसिफ केएम – 40 लाख
कनिष्क सेठ – 20 लाख
मिचेल सैंटनर – 50 लाख
क्षितिज शर्मा – 20 लाख

IPL Auction 2018 Sold Players List: किस क्रिकेटर को किस टीम ने खरीदा, यहां देखिए पूरी लिस्‍ट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 IPL Team Players List 2018: यहां देखें सभी टीमों के खिलाड़ियों की पूरी लिस्ट
2 IPL Auction 2018: आईपीएल ने पोस्‍ट की ये फोटो तो फैंस ने लिए मजे, कहा- क्‍यों ट्रोल कर रहे हो
3 IPL Auction 2018: युवराज को खरीदकर फूली न समाईं प्रीति, पर वीरेंद्र सहवाग ने यूं उड़ाया मजाक
ये पढ़ा क्‍या!
X