ताज़ा खबर
 

सुनील गावस्कर ने कहा- अगर पाकिस्तान की टीम 250 रन बना लेगी तो अपनी मूंछें मुड़वा लूंगा

इससे पहले क्रिकेट के धुरंधर रवि शास्त्री की भविष्यवाणी गलत हो चुकी है। रवि शास्त्री ने कहा था कि पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम 45 रनों के अंदर ही 2 विकेट खो देगी।

Photo Source: You Tube

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रहे लिटिल मास्टर सुनील गावस्तर ने कहा है कि अगर आज चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में पाकिस्तान की टीम 25 रन बना लेगी तो वो अपनी मूंछे मुड़वा देंगे। खबर लिखने तक पाकिस्तान की टीम ने पहले 34 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर 200 से ज्यादा रन बना लिए हैं। ऐसे हालात में गावस्कर को अपनी मूंछें मुड़वानी पड़ सकती हैं। वहीं पूर्व बल्लेबाज रवि शास्त्री ने भी मैच शुरु होने से पहले भविष्यवाणी की थी कि पाकिस्तान की टीम के 45 रनों के अंदर ही 2 विकेट गिर जाएंगे। रवि शास्त्री की भविष्यवाणी तो गलत साबित हुई क्योंकि पाकिस्तानी टीम ने बिना कोई विकेट खोए ही 100 से ज्यादा रन बना लिए थे।

रविवार को फाइनल मुकाबला शुरू होने से पहले जब भारत ने टॉस जीत कर पाकिस्तान को बल्लेबाजी के लिए बुलाया तब सुनील गावस्कर ने मजाकिया लहजे में कहा कि अगर पाकिस्तानी टीम 250 से ज्यादा रन बना लेगी तो मैं अपनी नकली मूंछे मुड़वा लूंगा। ओवल के मैदान में दोनों टीमों का मैच चल रहा है। पाकिस्तान की टीम 200 से ज्यादा रन बना चुकी है। अभी भी 15 ओवर बाकी हैं। इस हिसाब से पाकिस्तान को 250 रन बनाने में कोई दिक्कत नहीं होगी। हो सकता है कि वो 300 रन भी बना ले। ऐसे में गावस्कर की भविष्यवाणी गलत साबित होती नजर आ रही है। हालांकि क्रिकेट संभावनाओं का खेल है यहां कुछ भी हो सकता है।

इससे पहले क्रिकेट के धुरंधर रवि शास्त्री की भविष्यवाणी गलत हो चुकी है। रवि शास्त्री ने कहा था कि पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम 45 रनों के अंदर ही 2 विकेट खो देगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App