ताज़ा खबर
 

VIDEO: मोहम्मद शमी से ‘बाप कौन’ पूछने वाले पाकिस्तानी की हिंदुस्तानी फैंस ने कर डाली जमकर धुनाई

ये वीडियो इंग्लैंड का है, जिसमें दिख रहा है कि एक भारतीय किसी शख्स को थप्पड़ मारता है। तभी उसे पीटने के लिए कुछ और लोग दौड़ पड़ते हैं।

वीडियो में दोनों मुल्कों के फैंस एक-दूसरे पर पानी की बोतलें उछालते दिख रहे हैं।

भारत-पाकिस्तान के बीच चैंपियंस ट्रॉफी में हारकर पवेलियन वापस लौट रहे मोहम्मद शमी से एक पाकिस्तानी शख्स ने पूछा था कि बाप कौन है? ये वीडियो काफी शेयर हुआ था, जिसमें दिख रहा था कि इससे नाराज मोहम्मद शमी उस शख्स की ओर बढ़े लेकिन मौका रहते महेंद्र सिंह धोनी ने शमी को संभाल लिया। अब एक दूसरा वीडियो जमकर शेयर किया जा रहा है, जिसमें एक भारतीय किसी पाकिस्तानी फैन की जमकर धुनाई कर रहा है।

ये वीडियो इंग्लैंड का है, जिसमें दिख रहा है कि एक भारतीय किसी शख्स को थप्पड़ मारता है। तभी उसे पीटने के लिए कुछ और लोग दौड़ पड़ते हैं। इतने में पुलिसकर्मी उस शख्स को दूर ले जाता है। माना जा रहा है कि ये पिटने वाला शख्स वही है, जिसने मोहम्मद शमी से ‘बाप कौन’ पूछा था। हालांकि जनसत्ता इस बात की पुष्टि नहीं करता।

वीडियो के अगले शॉट में दिख रहा है कि सड़क के एक ओर पाकिस्तानी फैस खड़े हैं वहीं दूसरी ओर हिंदुस्तानी फैंस मौजूद हैं। साथ ही उन्होंने अपने हाथों में झंडे ले रखे हैं। दोनों ओर से पानी की बोतलें एक-दूसरे पर उछाली जा रही है। साथ ही ‘पाकिस्तान मुर्दाबाद’ के भी नारे लगाए जा रहे हैं।

बता दें कि चैंपियंस ट्रॉफी -2017 का फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट खोकर 338 रन बनाए थे। विशाल टारगेट का पीछा करते हुए भारत महज 158 रन पर ही सिमट गया। भारत ने तीसरी ही गेंद पर रोहित शर्मा (0) के रूप में अपना विकेट खोया। वहीं कप्तान कोहली (5) भी कुछ खास नहीं कर सके। भारत अपने विकेट यूं ही लगातार खोते रहा। हालात ये रहे कि टीम इंडिया की आधी टीम महज 54 रन पर पवेलियन लौट गई। भारत की ओर से सबसे अधिक हार्दिक पांड्या ने 76 रन बनाए। हार्दिक पांड्या के अलावा भारत का कोई भी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सका। पाकिस्तान की ओर से मोहम्मद आमिर और हसन अली ने 3-3 विकेट झटके। उनके अलावा शादाब खान 2, जबकि जुनैद खान 1 सफलता हासिल करने में कामयाब रहे।

अनिल कुंबले ने दिया भारतीय टीम के कोच पद से इस्तीफा, देखें वीडियो ...

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App