ताज़ा खबर
 

फिर से चला PUBG प्लेयर CarryMinati का जादू, नए वीडियो को 4 दिन में मिले 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज

कैरीमिनाती के यूट्यूबर पर 23.7 मिलियन सब्सक्राइबर हैं। जब उन्होंने ‘यलगार’ वीडियो अपलोड किया था उस दौरान 23.5 मिलियन सब्सक्राइबर थे।

कैरीमिनाती को मौजूदा समय में भारत का सबसे सफल यूट्यूबर माना जाता है। (सोर्स – सोशल मीडिया)

PUBG प्लेयर और यूट्यूबर CarryMinati का नया वीडियो एक बार फिर से छा गया है। उन्होंने 4 दिन पहले इसे यूट्यूब पर अपलोड किया था। अब तक इसे 2.1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। हालांकि, यह कैरीमिनाती के पुराने वीडियो ‘यलगार’ की तुलना में काफी कम है। उस वीडियो को 10 दिन में 7.4 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं। कैरीमिनाती भारत के नंबर वन यूट्यूबर (इंडिजुवल कैटेगरी) हैं। उनके ‘यलगार’ ने अमेरिकी सिंगर और एक्ट्रेस लेडी गागा के नए एलबम ‘ब्लैकपिंक’ और Rain On Me को भी पीछे छोड़ दिया था।

कैरीमिनाती के यूट्यूबर पर 23.7 मिलियन सब्सक्राइबर हैं। जब उन्होंने ‘यलगार’ वीडियो अपलोड किया था उस दौरान 23.5 मिलियन सब्सक्राइबर थे। कैरीमिनाती के नए वीडियो ‘THE ART OF BAD WORDS’ को 4.7 मिलियन लोगों ने पसंद किया है यानी लाइक का बटन दबाया है। वहीं, 9 लाख से ज्यादा लोगों ने नापसंद किया है। खास बात ये है कि इस यूट्यूब पर डाले गए इस वीडियो के जरिए कैरीमिनाती ने यूट्यूब को ही रोस्ट (मजाक उड़ाना) कर दिया।

उनके पिछले वीडियो यलगार को 131 मिलियन व्यूज मिले थे। कैरीमिनाती ने यूट्यूबर को रोस्ट करने वाले ताजा वीडियो में शब्दों के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि एक गाली के अलग-अलग जगहों पर इस्तेमाल होता है। कैरीमिनाती ने कहा- गालियों का मतलब बुराई होता है, इसमें कोई शक नहीं है। लेकिन अलग-अलग जगहों पर इसका इस्तेमाल होता है और लोग लगातार बोलते हैं। कैरीमिनाती ने यूट्यूब को रोस्ट करते हुए इस प्लेटफॉर्म पर सर्च होने वाले कुछ वीडियो को दिखाया।

कैरी ने वीडियो में कहा, ‘यूट्यूब के आर्टिकल आते हैं। कंटेंट को लेकर वे टोकते हैं। पॉलिसी के खिलाफ वाले कंटेंट को हटाने का आदेश आता है।’ बिग बॉस, ढिंचक पूजा और दीपक कलाल को रोस्ट करने के बाद कैरीमिनाती की फॉलोइंग खूब बढ़ी। उनका ये वीडियो वायरल हुआ और लोग उनको पसंद करने लगे। कैरी ने एक इंटरव्यू में बता कि उनके लिए सफलता वह प्यार है जो दर्शकों से उन्हें मिलती है।

Next Stories
1 ‘मुझे लगा कि मैं अमिताभ बच्चन हूं’, मोहम्मद कैफ ने नेटवेस्ट ट्रॉफी की जीत को किया याद
2 सौराष्ट्र को रणजी चैंपियन बनाने वाले शेल्डन जैक्सन ने छोड़ी टीम, जानिए 2 सीजन में 800 रन बनाने वाले बैट्समैन ने क्यों लिया ऐसा फैसला
3 मैनचेस्टर सिटी की कोर्ट में हुई जीत, चैंपियंस लीग में हिस्सा लेने से बैन हटा; ईपीएल में क्वालिफाई को लेकर होड़ बढ़ी
यह पढ़ा क्या?
X