ताज़ा खबर
 

यलगार के बाद PUBG प्लेयर CarryMinati का नया धमाका, इस बार YOUTUBE को ही कर दिया रोस्ट

कैरीमिनाती के यूट्यूबर पर 23.5 मिलियन सब्सक्राइबर हैं। उनके पिछले वीडियो यलगार को 131 मिलियन व्यूज मिले थे। कैरीमिनाती ने यूट्यूबर को रोस्ट करने वाले ताजा वीडियो में शब्दों के बारे में बताया।

कैरीमिनाती के यूट्यूबर पर 23.5 मिलियन सब्सक्राइबर हैं। (सोर्स – सोशल मीडिया)

कैरीमिनाती यानी अजय नागर मौजूदा समय में भारत के सबसे सफल और मशहूर यूट्यूबर हैं। उन्होंने यूट्यूबर पर अपना नया वीडियो अपलोड किया है, जिसे अब तक 1 करोड़ 27 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। कैरीमिनाती के इस वीडियो को 3.3 मिलियन लोगों ने लाइक भी किया है। वहीं, 63 हजार लोगों ने इसे नापसंद किया है। खास बात ये है कि इस यूट्यूब पर डाले गए इस वीडियो के जरिए कैरीमिनाती ने यूट्यूब को ही रोस्ट (मजाक उड़ाना) कर दिया।

कैरीमिनाती के यूट्यूबर पर 23.5 मिलियन सब्सक्राइबर हैं। उनके पिछले वीडियो यलगार को 131 मिलियन व्यूज मिले थे। कैरीमिनाती ने यूट्यूबर को रोस्ट करने वाले ताजा वीडियो में शब्दों के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि एक गाली के अलग-अलग जगहों पर इस्तेमाल होता है। कैरीमिनाती ने कहा- गालियों का मतलब बुराई होता है, इसमें कोई शक नहीं है। लेकिन अलग-अलग जगहों पर इसका इस्तेमाल होता है और लोग लगातार बोलते हैं।

England vs West Indies 1st Test Day 5, Live Cricket Score Online:

कैरीमिनाती ने यूट्यूब को रोस्ट करते हुए इस प्लेटफॉर्म पर सर्च होने वाले कुछ वीडियो को दिखाया। उन्होंने कहा- यूट्यूब के आर्टिकल आते हैं। कंटेंट को लेकर वे टोकते हैं। पॉलिसी के खिलाफ वाले कंटेंट को हटाने का आदेश आता है। बिग बॉस, ढिंचक पूजा और दीपक कलाल को रोस्ट करने के बाद कैरीमिनाती की फॉलोइंग खूब बढ़ी। उनका ये वीडियो वायरल हुआ और लोग उनको पसंद करने लगे। कैरी ने एक इंटरव्यू में बता कि उनके लिए सफलता वह प्यार है जो दर्शकों से उन्हें मिलती है।

अजय नागर को पिछले साल यानी 2019 में TIME मैगजीन ने नेक्स्ट जेनरेशन लीडर बताया था। उन्होंने यूट्यूब पर अपने करियर की शुरुआत एक गेमर के रूप में की थी। वह अपने चैनल पर अपने गेमिंग वीडियो रिलीज करते थे। PUBG में उन्हें महारत हासिल है। वह पबजी में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को भी चैलेंज कर चुके हैं। बाद में उन्होंने खुद को कैरीमिनाती के रूप में पेश किया और रोस्ट वीडियो बनाने शुरू किए। उनके ये वीडियो सोशल मीडिया में चर्चा का केंद्र बने।

Next Stories
1 रोमांचक स्थिति में मैच, दूसरी पारी में इंग्लैंड के 8 विकेट गिरे, लेकिन 170 रन की बनाई बढ़त
2 हसीन जहां ने शेयर किया ‘भूत’ वाला VIDEO, लोग बोले- नमाज का मजाक मत उड़ाइए प्लीज
3 ‘अगर धोनी को आप पर भरोसा नहीं, तो भगवान भी आपकी मदद नहीं करेगा’, भारतीय बल्लेबाज का दावा
यह पढ़ा क्या?
X