ताज़ा खबर
 

CarryMinati ने अब Lady Gaga को भी पछाड़ा, अमेरिकी सिंगर के ‘ब्लैकपिंक’ से 3 पायदान ऊपर रहा ‘यलगार’

कैरीमिनाती ने अब ‘यलगार’ में पुराने वाले वीडियो की सच्चाई उजागर की है। उनके इस नए वीडियो को 36 घंटे से भी कम समय में करीब 6 करोड़ लोग देख चुके हैं। उनके इस वीडियो पर 11 लाख से ज्यादा लोग कमेंट कर चुके हैं।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: June 10, 2020 12:26 PM

भारत का नंबर वन यूट्यूबर बनने के साथ ही कैरीमिनाती (CarryMinati) उर्फ अजय नागर दुनिया भर में छा गए हैं। उन्होंने अपने नए रोस्ट सॉन्ग ‘यलगार’ को 5 जून को रिलीज किया था। उनके इस गाने दुनिया भर में ट्रेंडिंग के मामले में दो दिन में ही नई ऊंचाइयां छू लीं। कैरीमिनाती ने अपने फेसबुक पेज पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है।

इसके मुताबिक, 7 जून को ‘यलगार’ ने वर्ल्ड वाइड म्यूजिक वीडियोज ट्रेंडिंग में छठे नंबर पर ट्रेंड किया। यही नहीं, उनके ‘यलगार’ ने अमेरिकी सिंगर, सॉन्ग राइटर और एक्ट्रेस लेडी गागा के नए एलबम ‘ब्लैकपिंक’ और Rain On Me को भी पीछे छोड़ दिया। लेडी गागा के ये दोनों गाने ट्रेंडिंग में नौवें और 10वें नंबर पर रहे।

कैरीमिनाती ने ट्रेंडिंग लिस्ट के स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं आप लोगों बहुत ज्यादा धन्यवाद भी नहीं दे सकता हूं। मैंने और मेरे भाई ने इसमें अपना सबकुछ झोंक दिया और आप सभी लोगों ने इसका एन्जॉय किया। इसका मतलब है कि मेरे और मेरे भाई के लिए आप सबकुछ हैं।’

बता दें कि PUBG प्लेयर कैरीमिनाती के यूट्यूब चैनल के सब्सक्राइबर्स की संख्या 21.2 मिलियन (2 करोड़ 20 लाख) के पार पहुंच गई है। उन्होंने 7 जून को इंडविजवल (व्यक्तिगत) यूट्यूबर की लिस्ट में अमित भड़ाना को पीछे छोड़ा और देश के नंबर वन यूट्यूबर बन गए।

CarryMinati के यलगार को 5 दिन में 7.4 करोड़ से ज्यादा व्यूज, यहां देखिए उनके 10 और रिकॉर्डधारी VIDEO

CarryMinati बने भारत के नंबर वन यूट्यूबर, 2.1 करोड़ हुए सब्सक्राइबर्स; ‘यलगार’ ने भी तोड़ दिए पुराने रिकॉर्ड

कैरीमिनाती ने 5 मई को भी एक वीडियो जारी किया था। उसका नाम ‘YouTube vs TikTok: The End’ था। उसमें उन्होंने TikTok और YouTube के कंटेंट क्रिएटर्स के बीच चल रही प्रतिद्वंद्विता पर बात की थी। उस वीडियो ने दुनिया भर में सबसे तेजी से 10 लाख, 20 लाख और 50 लाख लाइक्स हासिल करने का रिकॉर्ड बनाया था। हालांकि, यूट्यूब को उनका वह वीडियो अपनी गाइडलाइंस पर खरा उतरता नहीं प्रतीत हुआ और उसने उसे 15 मई को अपने प्लेटफॉर्म से हटा दिया।

Online Game खेलने के लिए क्‍लिक करें 

कैरीमिनाती ने अब ‘यलगार’ में पुराने वाले वीडियो की सच्चाई उजागर की है। उनके इस नए वीडियो को 36 घंटे से भी कम समय में करीब 6 करोड़ लोग देख चुके हैं। उनके इस वीडियो पर 11 लाख से ज्यादा लोग कमेंट कर चुके हैं। ताजा वीडियो में कैरीमिनाती ने उन्हें धोखा देने वालों और ट्रोल करने वालों पर भी निशाना साधा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 युजवेंद्र चहल टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू को बेताब, जानिए क्यों चलना चाहते हैं अश्विन और हरभजन के नक्शेकदम पर
2 ‘धोनी भाई करियर खत्म कर देंगे,’ बेन स्टोक्स के माही पर दिए बयान को लेकर भड़के श्रीसंत
3 जब शर्मसार हुआ क्रिकेट: कमेंटेटर ने हाशिम अमला को बोला था आतंकी, सरफराज अहमद ने की थी विपक्षी गेंदबाज की मां पर टिप्पणी
राशिफल
X