ताज़ा खबर
 

CarryMinati के ‘यलगार’ को 5 दिन में 7.4 करोड़ से ज्यादा व्यूज, यहां देखिए उनके 10 और रिकॉर्डधारी VIDEO

कैरीमिनाती यलगार की सफलता से उत्साहित तो हैं, लेकिन रुके नहीं हैं। उन्होंने इस वीडियो को जारी करते हुए ही कह दिया था कि अगले वीडियो की तैयारी शुरू। कैरीमिनाती एक-एक कर सभी रिकॉर्ड तोड़ने में मदद करने के लिए फैंस को धन्यवाद दे रहे हैं।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: June 12, 2020 2:34 PM

कैरीमिनाती (CarryMinati) उर्फ अजय नागर पिछले काफी दिनों से चर्चा में हैं। उनका नए रैप रोस्ट सॉन्ग ‘यलगार’ ने सफलता के झंडे गाड़ दिए हैं। कैरीमिनाती ने उसे 5 जून को जारी किया था और 10 दिन में ही करीब 7.4 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस समय कैरीमिनाती भारत के नंबर वन यूट्यूबर (इंडिजुवल कैटेगरी) हैं। उनके ‘यलगार’ ने अमेरिकी सिंगर और एक्ट्रेस लेडी गागा के नए एलबम ‘ब्लैकपिंक’ और Rain On Me को भी पीछे छोड़ दिया।

PUBG प्लेयर कैरीमिनाती के यूट्यूब चैनल के सब्सक्राइबर्स की संख्या 21.5 मिलियन (2 करोड़ 50 लाख) के पार पहुंच गई है। वह 7 जून को इंडविजवल (व्यक्तिगत) यूट्यूबर की लिस्ट में अमित भड़ाना को पीछे छोड़ देश के नंबर वन यूट्यूबर बन थे।

अजय नागर ने यूट्यूब पर अपने करियर की शुरुआत एक गेमर के रूप में की थी। वह अपने चैनल पर अपने गेमिंग वीडियो रिलीज करते थे। PUBG में उन्हें महारत हासिल है। वह पबजी में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को भी चैलेंज कर चुके हैं।

बाद में उन्होंने खुद को कैरीमिनाती के रूप में पेश किया और रोस्ट वीडियो बनाने शुरू किए। उनके ये वीडियो सोशल मीडिया में चर्चा का केंद्र बने। उनकी सफलता से पता चलता है कि उन्होंने अपने कंटेंट को यूथ के साथ जोड़ा। उन्होंने भारत में रोस्टिंग को पेश किया। साथ ही इसमें हास्य का पुट भी डाला।

नीचे यलगार के अलावा उनके नौ ऐसे वीडियो हैं, जो यलगार जितना पॉपुलर तो नहीं हुए, लेकिन उनके नाम भी कई रिकॉर्ड दर्ज हैं। कैरीमिनाती के फैंस निश्चित तौर पर इन वीडियो को देखना चाहेंगे।










CarryMinati ने अब Lady Gaga को भी पछाड़ा, अमेरिकी सिंगर के ‘ब्लैकपिंक’ से 3 पायदान ऊपर रहा ‘यलगार’

हालांकि, कैरीमिनाती यलगार की सफलता से उत्साहित तो हैं, लेकिन रुक नहीं गए हैं। उन्होंने इस वीडियो को जारी करते हुए ही कह दिया था कि अगले वीडियो के लिए तैयारी शुरू। कैरीमिनाती एक-एक कर सभी रिकॉर्ड तोड़ने में मदद करने के लिए फैंस को धन्यवाद दे रहे हैं। कैरीमिनाती की सफलता में उनके चश्मे का भी खासा योगदान है। वह स्टूडियो के अंदर भी धूप का चश्मा पहनकर गाने रिकॉर्ड करते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कोरोना का खौफ: कमरे न होने से पाकिस्तान ने रद्द किया ट्रेनिंग कैंप, लेकिन दोस्तों संग पार्टी करता दिखा तेज गेंदबाज
2 लार के इस्तेमाल पर दूसरी टीम को मिलेंगे 5 रन, ICC ने दी कोविड-19 सब्सिट्यूट को मंजूरी; लेकिन टी20 वर्ल्ड कप पर लटका फैसला
3 एक साल पहले फुटबॉल एंकर से हुई थी स्टेडियम में ही कपड़े उतारने की मांग, अब चोर उड़ा ले गए 1.27 करोड़ की नकदी और ज्वेलरी
ये पढ़ा क्या?
X