ताज़ा खबर
 

CPL 2020: रोमारियो शेफर्ड ने 2 गेंद में झटके 2 विकेट, दूसरे नंबर पर पहुंची गुयाना अमेजन वॉरियर्स

टूर्नामेंट का 25वां मैच बारिश की भेंट चढ़ गया। यह मैच जमैका तलाहावास और सेंट कीट्स एंड नेविस पैट्रियाट्स के बीच खेला जाना था। लेकिन बारिश इतनी जोर से आई कि सिर्फ 5.4 ओवरों का ही खेल हो पाया।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: September 4, 2020 8:41 AM
CPL 2020 Guyana Amazon Warriorsगुयाना अमेजन वॉरियर्स की इस जीत में उसके तेज गेंदबाज रोमारियो शेफर्ड ने अहम भूमिका निभाई। (सोर्स- सीपीएलटी20 इंस्टाग्राम)

कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) 2020 में गुयाना अमेजन वॉरियर्स ने अपनी छठवीं जीत हासिल की। उसने टूर्नामेंट के 26वें मैच में बारबाडोस ट्राइडेंट्स को 6 विकेट से हराया। इस जीत के साथ ही वह अंक तालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई। उसकी इस जीत में तेज गेंदबाज रोमारियो शेफर्ड ने अहम भूमिका निभाई। शेफर्ड ने 4 ओवर में एक मेडन फेंकते हुए 22 रन दिए और 3 विकेट महत्वपूर्ण खिलाड़ियों को पवेलियन की राह दिखाई।

शेफर्ड ने जोहानसन चार्ल्स और राशिद खान को लगातार 2 गेंदों में आउट किया। हालांकि, वे इस साल टूर्नामेंट की पहली हैट्रिक बनाने से चूक गए। बारबाडोस ट्राइडेंट्स के खिलाफ मैच में गुयाना अमेजन वॉरियर्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी थी। कप्तान क्रिस ग्रीन का यह फैसला सही साबित हुआ। बारबाडोस ट्राइडेंट्स की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 89 रन ही बना पाई। उसके सात बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं छू पाए। मिशेल सैंटनर और नीयम यंग ने 18-18 रन बनाए। यह बारबाडोस ट्राइडेंट्स की ओर से बनाया गया हाइएस्ट स्कोर था।

वहीं विकेटकीपर जोहानसन चार्ल्स और जस्टिन ग्रीव्स 10-10 रन ही बना पाए। गुयाना अमेजन वॉरियर्स की ओर से रोमारिया शेफर्ड ने 3 विकेट लिए। इमरान ताहिर ने 4 ओवर में 12 रन देकर 3 विकेट लिए। क्रिस ग्रीन ने 17 रन देकर एक विकेट लिया, जबकि केविन सिनक्लेयर ने 23 रन देकर एक विकेट लिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुयाना अमेजन वॉरियर्स ने 14.2 ओवर में 4 विकेट पर 90 रन बनाकर मैच जीत लिया। चंद्रपॉल हेमराज ने 22 गेंद में 29 और शिमरॉन हेटमायर ने 33 गेंद में 32 रन बनाए। रॉस टेलर 16 रन बनाकर नाबाद रहे।

वहीं टूर्नामेंट का 25वां मैच बारिश की भेंट चढ़ गया। 25वां मैच जमैका तलाहावास और सेंट कीट्स एंड नेविस पैट्रियाट्स के बीच खेला जाना था। लेकिन बारिश इतनी जोर से आई कि सिर्फ 5.4 ओवरों का ही खेल हो पाया। इस मैच में जमैका तलाहावास ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी थी। सेंट कीट्स एंड नेविस पैट्रियाट्स ने 5.4 ओवर में बिना विकेट खोए 46 रन बना लिए थे। एविन लुईस 21 और क्रिस लिन 26 रन पर खेल रहे थे। इसी समय बारिश आ गई और मैच रद्द करना पड़ा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘युवराज सिंह खुद ऑर्डर नहीं करते खाना, दूसरे की बुराई करने का ढूंढते हैं मौका,’ विराट कोहली ने किया था खुलासा
2 ‘हार्दिक पंड्या को अंग्रेजी गाने के 5 शब्द भी नहीं आते, बस वो हिलते रहता है’, विराट कोहली ने खोली थी भारतीय ऑलराउंडर की पोल
3 ‘पहली बार 2004 में हुई थी महेंद्र सिंह धोनी पर चर्चा, पाकिस्तान दौरे पर ले जाना चाहते थे सौरव गांगुली’, पूर्व कोच का खुलासा
ये पढ़ा क्या?
X