ताज़ा खबर
 

VIDEO: कैच लेते वक्त सिर के बल गिरा यह कप्तान, पहुंच गया अस्पताल

दूसरी पारी में लाहौर कलंदर्स की टीम बल्लेबाजी कर रही थी, इस दौरान गेंद को बाउंड्री पार ले जाने के मकसद से सोहैल खान ने फुल शॉट खेला। खान के शॉट को रोकने के लिए इमाद ने उल्टा दौड़ते हुए कैच लिया, लेकिन वह अपना संतुलन खो बैठे और मैदान में गिर गए।

कराची किंग्स टीम के कप्तान इमाद वसीम कैच लेते हुए बुरी तरह चोटिल हो गए। (फोटो सोर्स- वीडियो स्क्रीनशॉट)

पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के तहत रविवार को खेले गए एक मैच के दौरान कराची किंग्स टीम के कप्तान इमाद वसीम कैच लेते हुए बुरी तरह चोटिल हो गए। 11 मार्च को कराची किंग्स और लाहौर कलंदर्स की टीमों के बीच मैच खेला जा रहा था। मैच के दौरान इमाद ने बेहद ही शानदार कैच लिया, लेकिन यह उनके लिए काफी घातक साबित हुआ। कैच लेने के दौरान वह मैदान में सिर के बल गिर पड़े और गंभीर रूप से चोटिल हो गए। उन्हें इलाज के लिए स्ट्रेचर के सहारे मैदान से बाहर ले जाया गया। हालांकि कराची किंग्स यह मैच हार गई।

यह घटना मैच की दूसरी पारी के दौरान हुई। क्रिक ट्रेकर के मुताबिक दूसरी पारी में लाहौर कलंदर्स की टीम बल्लेबाजी कर रही थी, इस दौरान गेंद को बाउंड्री पार ले जाने के मकसद से सोहैल खान ने फुल शॉट खेला। खान के शॉट को रोकने के लिए इमाद ने उल्टा दौड़ते हुए कैच लिया, लेकिन वह अपना संतुलन खो बैठे और मैदान में गिर गए। हालांकि कैच लेने की खुशी इमाद के चेहरे पर दिख रही थी, लेकिन सिर के बल गिरने के कारण वह मैदान से उठ नहीं सके, जिसके बाद उन्हें स्ट्रेचर पर लेटाकर बाहर ले जाया गया। कराची किंग्स के कप्तान को मैदान से उठते ना देख सपोर्ट स्टाफ तुरंत ही दौड़ते हुए पिच के अंदर आ पहुंचे थे।

इमाद के चोटिल होने के कारण उनके फैन्स काफी चिंतित हो गए। हर कोई उनकी हेल्थ के बारे में जानना चाह रहा था। जैसे ही मैच खत्म हुआ कराची किंग्स के मालिक सलमान इकबाल कप्तान से मिलने अस्पताल पहुंचे। इमाद से मिलने के बाद उन्होंने ट्वीट कर जानकारी दी कि इमाद अब ठीक हैं। सलमान ने लिखा, ‘इमाद वसीम अब ठीक हैं। अल्लाह का शुक्र है… उनसे मिलकर आ रहा हूं। उन्हें रात भर अस्पताल में ही रखा जाएगा, इमाद मजबूत हैं और वह जल्द ही पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे। सब उनके लिए दुआ कीजिए।’ इमाद के ठीक होने की खबर सुनकर उनके फैन्स ने राहत की सांस ली। आपको बता दें कि इमाद 15 मार्च पेशावर जाल्मी टीम के खिलाफ मैच खेलेंगे। इस वक्त कराची की टीम प्वाइंट टेबल पर चौथे स्थान पर है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App