ताज़ा खबर
 

टेनिस खिलाड़ी को मिला ऐसा गिफ्ट कि रह गई हैरान, फैंस से पूछ रही- इसका क्‍या करूं

कुछ महीने पहले ट्विटर पर शर्त हारने के बाद युजिनी बुकार्ड अपने एक फैन के साथ डेट पर भी गईं थी।

टेनिस खिलाड़ी युजिनी बुकार्ड। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

कनाडा की टेनिस खिलाड़ी युजिनी बुकार्ड अपनी खूबसूरती की वजह से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। बुकार्ड सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने फैंस के साथ बातें शेयर करती हैं। कुछ महीने पहले ट्विटर पर शर्त हारने के बाद वह अपने एक फैन के साथ डेट पर भी गईं थी। कुछ दिन पहले बुकार्ड ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर फैंस से सलाह मांगी थी। दरअसल, बिग बैश लीग में खेलने वाली टीम होबार्ट हरिकेन्स ने हाल ही में युजिनी बुकार्ड को एक बैट गिफ्ट किया है। बुकार्ड बल्ले के साथ तस्वीर लेकर उसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया और लोगों से पूछा कि वो अब इस बैट का क्या करें? बुकार्ड ने बैट के साथ अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, “क्रिकेट बैट मिलने पर बेहद खुशी हो रही है, लेकिन मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मैं इसका क्या करूंगी। खैर, यह शानदार बैट गिफ्ट करने के लिए होबार्ट हरिकेन्स टीम का शुक्रिया”।

Eugenie Bouchard टेनिस खिलाड़ी युजिनी बुकार्ड। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

बैट के अलावा ऑस्ट्रेलिया की बिग बैश टीम होबार्ट हरिकेन्स ने उन्हें अपनी टीम की एक टी-शर्ट भी गिफ्ट की। बुकार्ड एक दूसरी तस्वीर में टी-शर्ट को हाथ में लिए खड़ी नजर आ रही हैं। बता दें कि बुकार्ड अपनी खेल के अलावा अपनी खूबसूरती की वजह से भी चर्चा में रहती हैं। फैंस सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नजर आते हैं।

बुकार्ड इस समय वर्ल्ड टेनिस रैंकिंग में 81वें स्थान पर हैं। ऑस्ट्रेलियाई ओपन में हिस्सा लेने वाली बुकार्ड 2014 में विंबलडन फाइनल खेलने में कामयाब रही थी। जिसके बाद उनकी काफी प्रशंसा की गई थी।

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पीबीएल-3: किदाम्बी श्रीकांत को हराते हुए प्रणॉय की लगातार 10वीं जीत
2 पिता रिक्शाचालक और मां नौकरानी, उसैन बोल्ट के क्लब में ट्रेनिंग लेगा यह झोपड़पट्टी का लड़का