ताज़ा खबर
 

मॉडल को बिकिनी में घर बुलाने पर कोरोना पॉजिटिव फुटबॉलर गिरफ्तार, चैट पर भी मांगी थीं अश्लील तस्वीरें

इससे पहले मैनचेस्टर सिटी के स्टार फुटबॉलर कायले वॉल्कर ने लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन किया था। उन्होंने दो महिलाओं को पैसे देकर घर पर बुलाया था। इसके बाद उन पर क्लब ने अनुशासनात्मक कार्रवाई की।

चेल्सी के स्टार फुटबॉलर कैलम हडसन ओडोई। (सोर्स -सोशल मीडिया)

इंग्लिश प्रीमियर लीग की टीम चेल्सी के राइजिंग स्टार कैलम हडसन ओडोई को मंगलवार यानी 18 मई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। ओडोई पर लॉकडाउन के नियमों को तोड़ने का आरोप है। उन्होंने एक मॉडल से मिलने के लिए नियमों को तोड़ा था। ओडोई मार्च और फिर मई के शुरुआत सप्ताह में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। वे कोरोना पॉजिटिव होने पर इंग्लिश प्रीमियर लीग के पहले फुटबॉलर थे।

19 साल के ओडोई को पुलिस ने वेस्ट लंदन स्थित उनके पेंटहाउस से गिरफ्तार किया। उन्होंने जिस मॉडल को मिलने के लिए बुलाया था उसी ने पुलिस और एंबुलेंस को कॉल करके बुलाया था। रिपोर्ट के मुताबिक, ओडोई ने मॉडल को बिकिनी में घर पर आने के लिए कहा था। उन्होंने शनिवार यानी 17 मई को कथित तौर पर मॉडल से सोशल मीडिया पर बातचीत की और फिर उसे अपने पेंटहाउस में बुलाया।

ओडोई ने मॉडल से देर रात बात की थी। उस दौरान दोनों ने एक-दूसरे को अश्लील और फ्लर्टी मैसेज किए। रिपोर्ट के मुताबिक, मॉडल ने ओडोई को बिकिनी में अपने कई फोटोग्राफ्स दिखाए। इसके बाद फुटबॉलर ने उन्हें लाने के लिए कार भेज दिया। लॉकडाउन में यह नियमों का उल्लंघन था। मॉडल ने पुलिस और एंबुलेंस को फोन कर बुला लिया। उन्हें चेकअप के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया।

ओडोई के एक पड़ोसी ने बताया, ‘‘मॉडल 8 बजे रात को बिल्डिंग में आई थी। वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। उसके पास महंगे सामान थे।’’ इससे पहले मैनचेस्टर सिटी के स्टार फुटबॉलर कायले वॉल्कर ने लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन किया था। उन्होंने दो महिलाओं को पैसे देकर घर पर बुलाया था। इसके बाद उनपर क्लब ने अनुशासनात्मक कार्रवाई की। बाद में इस डिफेंडर ने माफी मांग ली।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 युजवेंद्र चहल लॉकडाउन में पिता के साथ चेस खेलते दिखे, लोगों ने पूछा- टिकटॉक से आउट हो गए क्या
2 LOVE STORY: पहली बार श्रीसंत से स्कूल में मिली थीं उनकी पत्नी, शोएब अख्तर के साथ बनकर गए थे चीफ गेस्ट
3 विराट कोहली ने भूटान में छोड़ दिया था अनुष्का शर्मा का साथ, सुनील छेत्री संग चैट में मानी गलती; देखें VIDEO