ताज़ा खबर
 

बर्थडे सेलिब्रेशन: रोहित शर्मा पर साथियों का केक अटैक, पत्नी रितिका ने भी यूं दिया साथ

IPL 2018: रोहित शर्मा के बर्थडे सेलिब्रेशन का एक वीडियो भी अब सामने आया है। इस वीडियो में रोहित शर्मा के साथियों ने उनपर केक अटैक कर दिया और इसमें रोहित की पत्नी रितिका भी नजर आ रही हैं।

टीम इंडिया के खिलाड़ी रोहित शर्मा पर केक अटैक।

क्रिकेटर रोहित शर्मा के जन्मदिन पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा रहा। लगभग सभी बड़े क्रिकेटरों ने आईपीएल में मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान रोहित शर्मा को उनके 31वें जन्मदिन की बधाई अपने-अपने तरीके से दी। सोमवार (30 अप्रैल) को टीम इंडिया के बेहतरीन बल्लेबाजों में शुमार रोहित शर्मा ने केक काटकर अपना जन्मदिन मनाया। रोहित शर्मा के बर्थडे सेलिब्रेशन का एक वीडियो भी अब सामने आया है। इस वीडियो में रोहित शर्मा के साथियों ने उनपर केक अटैक कर दिया और इसमें रोहित की पत्नी रितिका भी नजर आ रही हैं।

वीडियो में नजर आ रहा है कि बर्थ डे केक काटने के बाद रोहित शर्मा सबसे पहले अपनी पत्नी रितिका को केक खिलाते हैं। इसके बाद वहां मौजूद रोहित शर्मा के दोस्त उनपर केक अटैक कर देते हैं। रोहित के दोस्त उनके पूरे चेहरे पर केक लगा देते हैं। रोहित पर इस केक अटैक में उनकी पत्नी भी शामिल हैं। सबसे पहले रितिका ही रोहित के सिर पर से टोपी हटाती हैं और फिर उनके दोस्तों को केक अटैक का निमंत्रण देती हैं। जिसके बाद रोहित के पूरे चेहरे पर केक लगा दिया जाता है।

HOT DEALS
  • Lenovo K8 Plus 32GB Fine Gold
    ₹ 8184 MRP ₹ 10999 -26%
    ₹410 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 15220 MRP ₹ 17999 -15%
    ₹2000 Cashback

आपको बता दें कि इससे पहले पूर्व दिग्गज भारतीय खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग ने रोहित के जन्मदिन पर एक खास तस्वीर के जरिए उनको बधाई संदेश भेजा था। सहवाग ने एक मार्फ्ड इमेज को ट्वीट किया था जिसमें रोहित शर्मा फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के अभिनेता सलमान खान के पोज में खड़े नजर आ रहे हैं। इस फोटो पर सहवाग ने लिखा – ‘टैलेंट जिंदा है’। सहवाग ने अपने ट्वीट में लिखा था कि रोहित शर्मा के साथ हूं, टैलेंट की टंकी हमेशा भरी रहती है। वह मेरे पसंदीदा बल्लेबाज हैं और उन्हें बल्लेबाजी करते देखना वाकई मेरे लिए सुखद होता है।

वीरेंद्र सहवाग का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था और यह काफी तेजी से वायरल भी हुआ था। खासकर सलमान खान के स्टाइल में रोहित शर्मा की तस्वीर लोगों को काफी पसंद आई थी। सुरेश रैना, वीवीएस लक्ष्मण, मोहम्मद कैफ, हरभजन सिंह जैसे दूसरे अन्य कई खिलाड़ियों ने भी रोहित को उनके जन्मदिन पर बधाइयां दीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App