ताज़ा खबर
 

घर की दीवार पर विराट कोहली की पेंटिंग सजाने के लिए इस सीईओ ने खर्च कर दिए 24.32 करोड़ रुपए, ये बताई वजह

कोहली की पेंटिंग बनाने वाले साशा जैफरी इससे पहले मशहूर फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो, महेंद्र सिंह धोनी और युवराज सिंह की पेंटिंग बना चुके हैं।

कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस खूबसूरत पेंटिंग की तस्वीर भी पोस्ट की है। (File Photo)

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली मैदान के अंदर और बाहर दोनो जगह कीर्तिमान बनाने में माहिर हैं। हाल में उन्होंने एक और उपलब्धि हासिल की है। विराट कोहली की पेंटिंग लंदन में विराट कोहली फाउंडेशन द्वारा आयोजित चैरिटी बॉल में रिकॉर्ड 24.32 करोड़ रुपये में बिकी। जाने माने चित्रकार साशा जैफरी द्वारा बनाई ये तस्वीर लंदन में रहने वाली पूनम गुप्ता ने खरीदी। इस तस्वीर में कोहली का दस साल का आईपीएल सफर दर्शाया गया है। कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस खूबसूरत पेंटिंग की तस्वीर भी पोस्ट की है।

कोहली की पेंटिंग को स्कॉटलैंड स्थित कंपनी पीजी पेपर्स की सीईओ पूनम गुप्ता ने खरीदा है। वह कोहली के इस फाउंडेशन के काम से काफी प्रभावित हैं। इस बारे में उनका कहना है कि नई पीढ़ी के भारतीय खिलाड़ी काफी जागरुक और जिम्मेदार हैं। वह अपने कामों से दुनिया में बदलाव लाना चाहते हैं। उन्होंने ये भी कहा कि गुलामी की इस दुनिया में कई जगह नहीं है और हमें इसे खत्म करना चाहिए।

https://www.instagram.com/p/BVRgR-hAlMQ/

 

कोहली ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, “लंदन के चैरिटी बॉल के लिए साशा जैफरी द्वारा बनाया गया खूबसूरत कला का नमूना। इस अनोखी कला के लिए आपका शुक्रिया और इसके जरिए हमने काफी पैसा इकट्ठा किया है जिससे कई जिंदगियों में खूबसूरत बदलाव आएगा।” बता दें कि विराट कोहली फाउंडेशन गरीब बच्चों की शिक्षा और बाकी जरूरतें पूरी करने के लिए काम करती है। कोहली हमेशा से कहते रहे हैं कि ये फाउंडेशन उनके दिल के काफी करीब है। कोहली की पेंटिंग बनाने वाले साशा जैफरी इससे पहले मशहूर फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो, महेंद्र सिंह धोनी और युवराज सिंह की पेंटिंग बना चुके हैं।

Next Stories
1 रवि शास्‍त्री ने किया भारतीय क्रिकेट टीम का कोच बनने के लिए आवेदन, चुना जाना लगभग तय
2 भूखों मरने की नौबत पर टीम इंडिया के गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का परिवार, दादा ने कहा मरने से पहले पोते को एक बार गले लगाना चाहता हूं
3 शोएब मलिक ने खेलों में पाकिस्‍तान को बताया चैम्पियन तो फैन ने कहा- फॉर्म पर ध्‍यान दो
ये पढ़ा क्या?
X