ताज़ा खबर
 

VIDEO: पीएसएल में मैक्कुलम का धमाका, 12 गेंदों पर जड़ दिए 33 रन

पीएसएल में लाहौर कलन्दर्स और इस्लामाबाद यूनाइटेड के बीच हुए मैच में मैक्कुलम ने सिर्फ 12 गेंदों में 33 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। मैक्कुलम आईपीएल में इस बार आरसीबी के साथ खेलते नजर आएंगे।

pslब्रेंडन मैक्कुलम अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के दौरान। (IMAGE SOURCE- TWITTER)

न्यूजीलैंड के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज ब्रेंडन मैक्कुलम अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं, लेकिन अभी भी उनका जलवा कायम है। मैक्कुलम फिलहाल कई क्रिकेट लीग में खेलते हैं। इस समय मैक्कुलम पाकिस्तान सुपर लीग का हिस्सा हैं और वहां भी अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का नमूना पेश कर रहे हैं। कल पीएसएल में लाहौर कलन्दर्स और इस्लामाबाद यूनाइटेड के बीच हुए मैच में मैक्कुलम ने सिर्फ 12 गेंदों में 33 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। हालांकि, मैक्कुलम अपनी टीम को हार नहीं बचा सके और उनकी टीम लाहौर कलन्दर्स को इस्लामाबाद यूनाइटेड से 6 विकेट की हार झेलनी पड़ी।

पहले बल्लेबाजी करते हुए लाहौर कलन्दर्स की टीम ने 20 ओवरों में 163 रनों का स्कोर खड़ा किया। लाहौर की ओर से फखर जमान ने 34 और एंटोन डेविच ने 62 रनों का योगदान दिया। वहीं, कप्तान ब्रेंडन मैक्कुलम ने छोटी-सी 33 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। इस्लामाबाद की तरफ से फहीम अशरफ सबसे सफल गेंदबाज रहे और उन्होंने 4 ओवरों में 32 रन खर्च करते हुए 3 विकेट चटकाए।

इसके जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी इस्लामाबाद यूनाइटेड की टीम ने 17वें ओवर में ही 4 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। इस्लामाबाद की ओर से मैक्कुलम के ही हमवतन ल्यूक रोंची ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 77 रन बनाए और अपनी टीम को आसान जीत दिला दी। लाहौर की ओर से सुनील नारायन सबसे सफल गेंदबाज रहे, जिन्होंने 3 विकेट चटकाए। ब्रेंडन मैक्कुलम पीएसएल के बाद आईपीएल का भी हिस्सा बनेंगे। मैक्कुलम आईपीएल में आरसीबी की टीम की तरफ से खेलेंगे। ऐसे में क्रिकेट प्रेमी मैक्कुलम, कोहली और एबी डिविलयर्स को एक साथ देखने के लिए बेताब हैं। आरसीबी ने मैक्कुलम को 7.4 करोड़ रुपए की भारी-भरकम रकम में अपने साथ जोड़ा है। मैक्कुलम ने भी कोहली और डिविलयर्स के साथ खेलने को लेकर अपनी खुशी का इजहार किया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मोहम्मद शमी पर रेप, हत्या की कोशिश समेत कई धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा
2 शुरू होने से पहले ही कानूनी पचड़े में फंसा यह टी20 टूर्नामेंट, रोहित-श्रेयस-रहाणे दिखाने वाले हैं जलवा
3 Ind vs Ban T20: पहली ही ओवर में साथियों ने गिरा दिए दो कैच, लेकिन यूं मैन ऑफ द मैच बने विजय शंकर
ये पढ़ा क्या...
X