ताज़ा खबर
 

एक साथ दो महिलाओं से शादी रचाएगा ये मशहूर फुटबॉलर

ब्राजील के पूर्व दिग्गज फुटबाल खिलाड़ी रोनाल्डिन्हो कथित तौर पर दो महिलाओं से एक साथ विवाह करने जा रहे हैं।

Author नई दिल्ली | Published on: May 24, 2018 7:33 PM
ब्राजील के पूर्व दिग्गज फुटबाल खिलाड़ी रोनाल्डिन्हो

ब्राजील के पूर्व दिग्गज फुटबाल खिलाड़ी रोनाल्डिन्हो कथित तौर पर दो महिलाओं से एक साथ विवाह करने जा रहे हैं। ब्रिटेन के समाचार पत्र ‘डेली मिरर’ ने ब्राजील की स्थानीय मीडिया के हवाले से बताया कि रोनाल्डिन्हो इस वर्ष अगस्त में अपनी मंगेतर प्रिस्किला कोएलो और बीट्रिज सूजा से शादी करेंगे। दोनों महिलाएं पिछले वर्ष दिसंबर से रियो डि जेनेरो में स्थित हवेली में रोनाल्डिन्हो की साथ रह रही हैं। 38 वर्षीय रोनाल्डिन्हो ने 2016 में बीट्रिज को डेट करना शुरू किया था जबकि प्रिस्किला को पहले से ही डेट कर रहे थे। दोनों महिलाओं को स्टार खिलाड़ी की ओर से 1,500 पाउंड का भत्ता भी मिलता है जिसे वह अपनी इच्छा के अनुसार खर्च कर सकती हैं। उन्होंने दोनों महिलाओं से पिछले वर्ष जनवरी में शादी करने के बारे में पूछा था और उनको सगाई की अंगूठी भी भेंट की थी। वह रियो स्थित सांता मोनिका कोंडोमिनियम में एक निजी समारोह में शादी करेंगे। हालांकि, उनकी बहन देइसी शादी के खिलाफ हैं।

आपको बता दें कि ब्राजील विश्व कप विजेता टीम के खिलाड़ी और दो बार फीफा के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का पुरस्कार जीत चुके रोनाल्डिन्हो ने इसी साल के जनवरी में फुटबाल से आधिकारिक रूप से संन्यास की घोषमा की थी। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, 37 वर्षीय खिलाड़ी रोनाल्डिन्हो के भाई और एजेंट रोबटरे एसिस ने इसकी पुष्टि की।
एसिस ने कहा, “वह अब रुक गए हैं। खिलाड़ी के तौर पर फुटबाल में उनका सफर समाप्त हो गया है। यह फैसला पहले ही ले लिया गया था। हमें बस इसकी पुष्टि करनी थी। वह काफी लंबे समय से नहीं खेल रहे थे।”

रोनाल्डिन्हो सितम्बर, 2015 में फ्लूमिनेंसे से अलग होने के बाद किसी भी क्लब का हिस्सा नहीं बने। उन्होंने इस दौरान कई प्रदर्शनी मैच खेले। इसमें बार्सिलोना का लेजेंड मैच भी शामिल था। रोनाल्डिन्हो ने अपने करियर की शुरुआत ब्राजील के ग्रेमियो क्लब के साथ की थी। इसके बाद उन्होंने अपने करियर में पेरिस सेंट जर्मेन, बार्सिलोना, एसी मिलान, फ्लामेंगो, क्वेरेटारो और फ्लूमिनेंसे जैसे क्लबों का प्रतिनिधित्व किया था।

रोनाल्डिन्हो को 2004 और 2005 में फीफा के साल के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के पुरस्कार से नवाजा गया था। वह 2002 में विश्व कप जीतने वाली ब्राजीलियाई टीम का हिस्सा भी रहे।

Next Stories
1 इंग्‍लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर हो सकते हैं कोहली, इन्‍हें मिल सकता है मौका
2 क्रिकेट साउथ अफ्रीका के सीईओ ने एबी डिविलियर्स से की मिन्‍नतें, मगर नहीं माने मि. 360
3 एबी डिविलियर्स के रिटायरमेंट पर भावुक हुईं अनुष्‍का शर्मा
ये पढ़ा क्या?
X