ताज़ा खबर
 

12 साल के रिश्ते को तोड़ पत्नी की भतीजी को डेट कर रहे स्टार फुटबॉलर हल्क, कहा- दिल पर किसका वश चलता है

Hulk, Football, Love Story: खास बात है कि इस रिश्ते को हल्क ने खुद ही सार्वजनिक किया है। खबरों की मानें तो हल्क नहीं चाहते थे कि वह इस रिश्ते को छिपाएं।

हल्क पत्नी की भतीजी को कर रहे डेट

खेल जगत का विवादों से भी गहरा नाता रहा है। करोड़ों दिलों पर राज करने वाले खिलाड़ी निजी जिंदगी और रिश्तों में कभी-कभी कुछ ऐसा कर जाते हैं जिसकी उम्मीद शायद फैंस और उनके जीवनसाथी को नहीं होती है। रिकॉर्ड और अपने खेल से ज्यादा कई बार खिलाड़ी किसी निजी किस्से की वजह से ज्यादा सुर्खियों में रहते हैं। ऐसी ही एक फुटबॉल स्टार की कहानी इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। हम बात कर रहे हैं ब्राजील के स्टार खिलाड़ी रहे गिवनडेयर विएरा की जो हल्क के नाम से मशहूर हैं।

हल्क ने अपनी पत्नी इरान एंजलो को कुछ महीने पहले ही तलाक दिया है। लेकिन, अब उनके सुर्खियों में आने की वजह यह है कि वह इरान की ही भतीजी कैमिला के साथ इश्क लड़ा रहे हैं। इरान के साथ हल्क का रिश्ता 12 महीने पुराना है और उनके 3 बच्चे हैं। इन दिनों चीन के शंघाई सुपर लीग में एसआईपीजी के लिए फुटबॉल खेल रहे हल्क ने कैमिला के साथ संबंधों की पुष्टि खुद की है और बताया कि दोनों अक्टूबर से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

खास बात है कि इस रिश्ते को हल्क ने खुद ही सार्वजनिक किया है। खबरों की मानें तो हल्क नहीं चाहते थे कि वह इस रिश्ते को छिपाएं। वहीं, इस बाबत कैमिला ने भी इरान के लिए संदेश लिखे और कहा कि आंट यह मैसेज किसी भी तरह का स्पष्टीकरण नहीं है।

मैं कुछ चीजें आपसे अकेले में कहना चाहती थी लेकिन मुझे सही समय नहीं मिला। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। मैं नहीं जानती थी कि ऐसा हो जाएगा लेकिन दिल पर किसका वश चलता है। मैं हर चीज के लिए आपसे माफी मांगना चाहती हूं।

Next Stories
1 IPL 2020: 29 मार्च से शुरू होगी दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग, वानखेड़े के मैदान पर खेला जाएगा उद्घाटन मैच
2 गौतम गंभीर की उम्मीदों पर फिरा पानी! DDCA का अध्यक्ष बनने के लिए छोड़नी पड़ेगी सांसद की कुर्सी
3 2019 में भारतीय क्रिकेट: मैदान पर विराट कोहली ‘राजा’ तो बाहर सौरव गांगुली ‘महाराजा’,दुनिया में हुए यह बड़े बदलाव
ये पढ़ा क्या?
X