ताज़ा खबर
 

मीटू के सवाल भड़कीं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, कहा- क्रिकेटरों से क्यों नहीं होती इस तरह की पूछताछ

#Metoo, Deepika Padukone: साल 2018 में भारत में शुरू हुए मीटू मूवमेंट में कई चर्चित हस्तियों के नाम सामने आए थे। वहीं, फिल्म इंडस्ट्री से लेकर देशभर की कई महिलाओं ने खुद के साथ हुए अत्याचार को लोगों के सामने बताया था।

दीपिका पादुकोण (फोटो सोर्स-twitter)

बॉलीवुड की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने एक इंटरव्यू में मीटू के सवाल का जवाब देते हुए क्रिकेटर्स को भी इस मामले में खींच लिया। उनसे जब पूछा गया कि आखिर फिल्म इंटस्ट्री में आपने इतना वक्त गुजारा है ऐसे में आपकी मीटू पर क्या राय है। ये सवाल सुनकर दीपिका भड़क गईं और उन्होंने कहा कि इस तरह के सवाल आप हमसे ही क्यों पूछते हैं। क्रिकेटर्स से इस तरह के सवाल क्यों नहीं पूछे जाते।

दीपिका यहीं नहीं रुकी उन्होंने कहा कि मैने कभी भी किसी को क्रिकेटर्स से ऐसे सवाल पूछते किसी को नहीं देखा। जबकि अभिनय से जुड़े लोगों से हमेशा ऐसे सवाल पूछे जाते हैं। यह सम्स्या सिर्फ हमारे ही पेशे में नहीं है बल्कि हर जगह है। उन्होंने कहा कि मुझे तो हैरानी होती है कि आपलोग सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को ही क्यों बचाना चाहते हैं। दीपिका ने आगे कहा कि यौन शोषण सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री का ही हिस्सा नहीं है हर जगह लोग इससे परेशान हैं। इसे जड़ से खत्म करने की जरूरत है।

बता दें कि साल 2018 में भारत में शुरू हुए मीटू मूवमेंट में कई चर्चित हस्तियों के नाम सामने आए थे। वहीं, फिल्म इंडस्ट्री से लेकर देशभर की कई महिलाओं ने खुद के साथ हुए अत्याचार को लोगों के सामने बताया था। दीपिका इन दिनों बॉलीवुड फिल्म 1983 में काम कर रही हैं। ये फिल्म कपिल देव के ऊपर फिल्माई जा रही है जिसमें दीपिका कपिल देव की पत्नी रोमी सिंह का किरदार निभा रही हैं। 1983 में टीम इंडिया ने कपिल देव की कप्तानी में पहली बार विश्वविजेता का खिताब अपने नाम किया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Vijay Hazare 2019: 21 चौके 10 छक्के जड़कर संजू सैमसन ने जड़ा दोहरा शतक, लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी
2 VIDEO: मोहम्मद शमी ने शेयर किया बेटी का भोजपुरी डांस, कहा- मुझसे बेहतर है स्किल
3 वर्ल्ड चैंपियनशिप: मैरीकॉम ने हारकर भी रचा इतिहास, 8 पदक जीतने वाली दुनिया की पहली मुक्केबाज बनीं
ये पढ़ा क्या?
X