ताज़ा खबर
 

बॉलीवुड सिंगर जसलीन कौर की गुगली पर ‘बोल्ड’ हुआ भारतीय क्रिकेटर, लोगों को नहीं हो रहा विश्वास; देखें Video

बॉलीवुड सिंगर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर अपने दूसरे प्यार के बारे में फैंस को बताया है। उनके वीडियो पर कई लोग कमेंट कर रहे हैं। इसमें भारतीय क्रिकेटर जयदेव उनादकट भी शामिल हैं। जयदेव उनादकट आईपीएल के किसी एक सीजन में सबसे ज्यादा महंगे बिकने वाले भारतीय क्रिकेटर हैं।

Jasleen Kaur Royalजसलीन कौर रॉयल सिंगर, गीतकार और संगीतकार हैं। वह पंजाबी और हिंदी के अलावा अंग्रेजी में भी गाने गाती हैं।

बॉलीवुड सिंगर जसलीन कौर रॉयल ने अपने दूसरे प्यार को सार्वजनिक किया है। उन्होंने इस संबंध में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। उनकी पोस्ट देखने के बाद भारतीय क्रिकेटर जयदेव उनादकट बोल्ड हो गए हैं। जसलीन रॉयल अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘फिल्लौरी’ के गाने ‘दिन शगना दा’ गाने से सुर्खियों में आईं थीं। वह बहुत की कम वक्त में बॉलीवुड में अपनी पहचान में सफल रही हैं। जसलीन गाना गाने के साथ-साथ कई तरह के म्यूजिकल इंस्ट्रयूमेंट (संगीत वाद्ययंत्र) भी बजा लेती हैं। अब उन्होंने अपनी कलाकारी से फैंस को रूबरू कराया है।

जसलीन का दूसरा प्यार कोई और नहीं बल्कि क्रिकेट है। यही नहीं, एक समय यह उनका अल्टरनेट करियर विकल्प भी था। जी हां, यह हम नहीं बल्कि खुद जसलीन ने खुलासा किया है। जसलीन ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो पोस्ट किया है, उसमें वह एक पार्क के अंदर गेंदबाजी करती हुई नजर आ रही हैं। वह अपनी शानदार गेंदबाजी से मिडिल स्टम्प उखाड़ देती हैं। जसलीन के इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट किए है। इसमें भारत के लिए एक टेस्ट मैच खेल चुके जयदेव उनादकट भी शामिल हैं।

जयदेव उनादकट इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के किसी एक सीजन में सबसे ज्यादा महंगे बिकने वाले भारतीय क्रिकेटर हैं। वह भी जसलीन की बॉलिंग देखकर ‘बोल्ड’ हो गए। उन्होंने भी जसलीन की तारीफ की है। उनादकट ने लिखा, ‘क्या गुगली है। क्या खिलाड़ी है!’ जयदेव के इस कमेंट पर जसलीन ने भी कमेंट करने में देर नहीं लगाई। उन्होंने लिखा, ‘हाहाहा थैंक्यू यू।’

 

View this post on Instagram

 

Cricket! My second love also my alternate career option at one point! What was yours?

A post shared by jasleen royal (@jasleenroyal) on


जसलीन ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘क्रिकेट! मेरा दूसरा प्यार। इसके अलावा एक वक्त पर मेरा अल्टरनेट करियर विकल्प! आपका क्या था?’ उनादकट ही क्या जिसने भी जसलीन को इस तरह गेंदबाजी करता देखा वह हैरान रह गया। he_meme_maker_ ने लिखा, ‘एक्शन- लेग स्पिन और गेंद ऑफ स्पिन। ये टैलेंट तो मुरलीधरन के पास भी नहीं था।’ bonehead_25 ने लिखा, ‘ग्रिप लेग स्पिनर की… डाली ऑफ स्पिन।’ स्टैंड अप कॉमेडियन vikramsathaye ने लिखा, ‘आपकी लेग स्पिन बहुत अच्छी थी।’ इस पर जसलीन ने उन्हें बताया कि यह लेग स्पिन नहीं गुगली थी। बॉलीवुड एक्टर oyemanjot ने लिखा, ‘नेल्ड इट।’ saishbhatia ने लिखा, ‘लेडी हरभजन सिंह।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 UVA Premier League T20: गुणारत्ने ने की चौके-छक्कों की बारिश, महियांगनया ने की जीत से शुरुआत
2 इंग्लैंड के पेसर स्टुअर्ट ब्रॉड ने ली साइकोलॉजिस्ट की शरण, मां की सलाह के बाद की क्रिकेट खेलने की तैयारी
3 ‘मुझमें 6 महीने पहले ही दिखे थे कोरोना के लक्षण,’ इंग्लैंड के स्पिनर जैक लीच का चौंकाने वाला खुलासा
यह पढ़ा क्या?
X