ताज़ा खबर
 

हार्दिक पंड्या नहीं ऋषभ पंत को डेट कर रहीं Urvashi Rautela, देर रात Dinner Date पर दोनों हुए स्पॉट

पिछले काफी समय से उवर्शी रौतेला और भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के रिश्ते को लेकर बहुत चर्चे थे। अब उनका नाम एक नए क्रिकेटर से जोड़ा जा रहा है। यह कोई और नहीं बल्कि महेंद्र सिंह धोनी का विकल्प बनने की कोशिश में जुटे टीम इंडिया के मौजूदा विकेटकीपर बल्लेबाज है।

Author Updated: December 12, 2019 10:04 AM
इससे पहले उर्वशी रौतेला और हार्दिक पंड्या को एक साथ डिनर डेट पर स्पॉट होने की खबरें आईं थीं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की पिछले महीने ही पागलपंती (Pagalpanti) रिलीज हुई है। उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस (Box office) कुछ कमाल नहीं कर पाई। वह अब तक 50 करोड़ रुपए का ही बिजनेस कर पाई, लेकिन फिल्म में रौतेला के काम की तारीफ हो रही है। हालांकि, अब वे अपने अफेयर की खबर के कारण चर्चा में हैं। वैसे भी उर्वशी रौतेल अपनी फिल्मों से ज्यादा अफेयर की खबरों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। खास यह है कि उनका नाम बॉलीवुड एक्टर के बजाए अक्सर क्रिकेटरों के साथ जोड़ा जाता है।

पिछले काफी समय से उनके और भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के रिश्ते को लेकर बहुत चर्चे थे। अब उनका नाम एक नए क्रिकेटर से जोड़ा जा रहा है। यह क्रिकेटर कोई और नहीं बल्कि महेंद्र सिंह धोनी का विकल्प बनने की कोशिश में जुटे टीम इंडिया के मौजूदा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) जा रहे हैं। कई मीडिया रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि ऋषभ पंत और उर्वसी देर रात एक साथ डेट पर स्पॉट किए गए।

ऋषभ के साथ उर्वशी का नाम जुड़ना क्रिकेट फैंस के लिए सरप्राइज से कम नहीं है। दरअसल, इससे पहले इन दोनों को कभी भी एक साथ नहीं देखा गया था। स्पॉटबॉय में छपी की रिपोर्ट के मुताबिक, उर्वशी 10 दिसंबर को देर रात करीब 11 बजे के आसपास विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत के साथ डिनर डेट (Dinner Date) पर देखी गईं।

दोनों मुंबई के जुहू स्थित ईस्टेला में डिनर करते स्पॉट किए गए। 11 दिसंबर को भारत और वेस्टइंडीज का टी20 मुकाबला था। तीन मैच की सीरीज का यह आखिरी टी20 था। इस मैच को 67 रन से जीतकर भारत ने 2-1 से सीरीज भी अपने नाम कर ली। भारत और वेस्टइंडीज के बीच 3 वनडे मुकाबलों की सीरीज की भी होनी है। भारत ने तीसरा टी20 मैच भले ही जीत लिया हो, लेकिन उसमें ऋषभ पंत का प्रदर्शन निराशाजनक ही रहा है। वे बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए थे।

अब देखना दिलचस्प होगा कि मैच से एक दिन पहले हुई यह डेट की खबर आगे किसी मजबूत रिश्ते में बंध पाती है या सिर्फ अफवाह ही रहेगी। दरअसल, पहले भी मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि उर्वशी और हार्दिक दोनों को डेट पर देखा गया था। लेकिन इन खबरों ने जैसे ही जोर पकड़ना शुरू किया उर्वशी ने यह कहते हुए विराम लगा दिया कि यह सब झूठ है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 कुंद पड़ गई पाकिस्तान की पेस फैक्टरी!
2 भारतीय बल्लेबाजों ने दिखाया दम, 67 रनों से जीता मुकाबला
3 राशिद खान से छिनी अफगानिस्तान क्रिकेट टीम की कप्तानी, असगर अफगान को फिर मिली तीनों फॉर्मेट की कमान
ये पढ़ा क्या?
X