ताज़ा खबर
 

सागरिका घाटगे संग शादी के बंधन में बंधे जहीर खान, फोटो हुईं Viral

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने अप्रैल को बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घाटगे से सगाई की थी।
शादी के दौरान सागरिका घाटगे और जहीर खान।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने 23 नवंबर को बॉलीवुड अभिनेत्री सागरिका घाटगे के साथ शादी रचा ली है। ट्वविटर पर कुछ फोटो वायरल हो रही हैं, जिनमें जहीर-सागरिका जयमाल पहने दिख रहे हैं। ये फोटो सागरिका की दोस्त विद्या मालावड़े ने अपलोड़ की हैं। इस जोड़े ने कोर्ट मैरिज की है, जिसके बाद 27 नवंबर को मुंबई स्थित ताज महल पैलेस एंड टावर में रिसेप्शन दिया जाना है। इस पार्टी में बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट से जुड़े नामी सितारे शामिल होंगे। शादी के दौरान सागरिका ऑरेंज कलर की साड़ी और मरून रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं। वहीं जहीर खान कुर्ते-पजामे में नजर आ रहे हैं।

बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने अप्रैल को बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घाटगे से सगाई की थी। दोनों काफी समय से रिलेशनशिप में थे और आए दिनों उनके रोमांस की खबरें मीडिया की सुर्खियां बनती जा रही थीं। उस दौरान दिल्ली डेयरडेविल्स की कप्तानी कर रहे जहीर ने आईपीएल-10 के बीच में ही सागरिका के साथ सगाई कर सबको चौंका दिया था।

Zaheer Khan to marry Sagarika Ghatge, Sagarika Ghatge, Zaheer Khan, see pictures of Zaheer Khan marriage, entertainment news, bollywood news, television news सागरिका और जहीर

सागरिका कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी है। साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म चक दे इंडिया में उन्होंने महत्वपूर्ण रोल निभाया था। चक दे इंडिया में सागरिका द्वारा निभाए गए किरदार का संबंध एक क्रिकेटर के साथ दिखाया गया था। इसके बाद से सागरिका और जहीर के संबंधों की चर्चा कई सालों से मीडिया में थी।

गौरतलब है कि जहीर खान का नाम इससे पहले एक्ट्रेस ईशा शरवानी के साथ भी जुड़ा था। जहीर उनके साथ लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे। माना जा रहा था कि जहीर खान वर्ल्ड कप-2011 के बाद ईशा से शादी करने वाले हैं, लेकिन इसी बीच अचानक ही ब्रेकअप की खबर आ गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule