scorecardresearch

रकुल प्रीत सिंह ने अमेरिका में कपिल देव संग लिए गोल्फ के मजे, बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ योगगुरु सद्गुरु ने भी आजमाए हाथ; देखें Video

Bollywood actress Rakul Preet Singh Play Golf Watch Video: रकुल प्रीत सिंह की पोस्ट पर अभिनेता आयुष्मान खुराना और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने भी कमेंट किया है। ‘रनवे 34’ की एक्ट्रेस की इस इंस्टा रील को 21 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Rakul Preet Singh enjoys golf session with Kapil Dev and Sadhguru in Washington DC

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह इन दोनों यूनाइटेड स्टेट्स ऑफ अमेरिका (यूएस) की राजधानी वॉशिंगटन डीसी में छुट्टियों का मजा ले रही हैं। वहां से वह सोशल मीडिया पर अक्सर तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। उन्होंने शुक्रवार एक जुलाई 2022 को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर क्रिकेट आइकन कपिल देव तथा योग और आध्यात्मिक गुरु सद्गुरु के साथ गोल्फ खेलने वाला वीडियो शेयर किया।

उन्होंने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘वाशिंगटन डीसी में सद्गुरु और कपिल देव के साथ ATA (अमेरिकी तेलुगु एसोसिएशन) कन्वेंशन शुरू करने से बेहतर और क्या हो सकता है?’ वीडियो में वह गोल्फ खेलते नजर आ रही हैं। उनके साथ कपिल देव और सद्गुरु भी गोल्फ का आनंद लेते दिख रहे हैं। गोल्फ खेलने के दौरान 31 साल की रकुल ब्लैक टी-शर्ट पहने हुईं थीं। उसे उन्होंने ब्लैक शॉर्ट्स और स्पोर्ट्स शूज के साथ पेयर किया था।

सद्गुरु एक पीले रंग की टी-शर्ट में दिख रहे थे, जिस पर सेव आउर सॉइल (हमारी धरती बचाओ) लिखा हुआ था। वहीं, कपिल देव ने ब्लैक टी-शर्ट और खाकी पैंट पहनी हुई थी। उनके पैरों में व्हाइट स्नीकर्स थे। तीनों सेलेब्रिटी धूप का चश्मा लगाए और टोपी पहने हुए थे।

रकुल प्रीत सिंह की पोस्ट पर अभिनेता आयुष्मान खुराना और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने भी कमेंट किया है। केविन पीटरसन ने लिखा, हां!!! आपने क्या शूट किया? ‘रनवे 34’ की एक्ट्रेस का यह वीडियो इंस्टाग्राम वायरल है। इसे 21 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस पर 2 लाख से ज्यादा लाइक्स और सैकड़ों कमेंट्स आ चुके हैं। आप भी उस वीडियो को नीचे देख सकते हैं।

साल 2014 में आई फिल्म ‘यारियां’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली रकुल प्रीत सिंह एक्टिंग स्किल्स के साथ-साथ कूल और कैजुअल अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। नई दिल्ली में 10 अक्टूबर 1990 को जन्मीं रकुल प्रीत सिंह राष्ट्रीय स्तर की गोल्फर रह चुकी हैं। सैन्य अफसर की बेटी रकुल प्रीत सिंह ने दिल्ली यूनिवर्सिटी के जीसस एंड मैरी कॉलेज से ग्रैजुएशन (मैथमेटिक्स ऑनर्स) किया है।

रकुल प्रीत के नाम के पीछे भी दिलचस्प कहानी है। रकुल के पिता का नाम कुलविंदर सिंह और माता का नाम राजिंदर कौर है। दोनों के शुरुआती अक्षरों से मिलकर उनका नाम बना रकुल। रकुल का एक्टिंग में डेब्यू 2009 में आई कन्नड़ फिल्म ‘गिल्ली’ से हुआ था।

रकुल प्रीत सिंह तब भी सुर्खियों में थीं, जब उन्होंने फेयरनेस क्रीम फेयर एंड लवली का विज्ञापन करने से इंकार कर दिया था। रकुल प्रीत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। रकुल प्रीत सिंह बॉलीवुड प्रॉड्यूसर वासु भगनानी के बेटे और अभिनेता जैकी भगनानी के साथ अपनी शादी की खबरों को खारिज कर चुकी हैं।

पढें खेल (Khel News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

X