ताज़ा खबर
 

हार्दिक पांड्या से रिलेशन को लेकर इस एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, कहा…

इससे पहले कोलकाता की 22 वर्षीय फेमस मॉडल लीशा शर्मा पिछले साल हार्दिक पांड्या के साथ काफी सुर्खियों में आई थीं...
एली अवराम।

बॉलीवुड में काम कर चुकीं एली अवराम बीते दिनों क्रुणाल पांड्या की शादी में दिखीं, जिसके बाद उनका नाम हार्दिक पांड्या से जोड़ा गया। इतना ही नहीं खबर ये तक आई कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि अब इस अफवाह पर एली अवराम ने विराम लगा दिया है। उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि लोगों का काम इन अफवाहों पर भरोसा करना है। मुझे इसपर कुछ सफाई देने की जरूरत नहीं। बीते सालों में मुझे लेकर काफी बातें बोली गईं लेकिन मैंने इन सबका जवाब देना ठीक नहीं समझा। एक सेलिब्रेटी होने के नाते आपके बारे में काफी बाते होती है और इसकी आपको आदत डाल लेनी चाहिए क्योंकि आप अफवाहों पर ज्यादा अधिक कुछ नहीं कर सकते।

बता दें कि हार्दिक पांड्या ने अभी तक 25 एकदिवसीय मैचों की 16 पारियों में 40.76 की औसत के साथ तीन बार नाबाद रहते हुए 530 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 120.72 की स्ट्राइक के साथ 4 अर्धशतक जड़े हैं। साथ ही 28 छक्के और 31 चौके लगाए। इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 83 रहा। वहीं बात अगर गेंदबाजी की करें तो उन्होंने 5.55 की इकॉनमी के साथ 28 विकेट झटके हैं।

बता दें कि इससे पहले कोलकाता की 22 वर्षीय फेमस मॉडल लीशा शर्मा पिछले साल हार्दिक पांड्या के साथ काफी सुर्खियों में आई थीं। 5 फीट 10 इंच की हाइट वाली लीशा जमशेदपुर की रहने वाली हैं, जिन्होंने कई नामी ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग की है। हार्दिक पांड्या और लीशा एक-दूसरे को काफी वक्त से जानते हैं।

जब लीशा से हार्दिक के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि हार्दिक एक हीरा इंसान हैं। हार्दिक जमीन से जुड़े, शांत और एक परफेक्ट शख्स हैं। लीशा का कहना है की वह दोनों अच्छे दोस्त हैं। इसमें कोई शक नहीं है की हार्दिक एक परफेक्ट डेटिंग मटेरियल हैं।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule