ताज़ा खबर
 

दीपिका पादुकोण ने किया अपने पसंदीदा क्रिकेटर के नाम का खुलासा, कभी आई थीं रोमांस की खबरें

माना जाता है कि महेंद्र सिंह धोनी और दीपिका पादुकोण का रिश्ता उस वक्त खत्म हो गया, जब दीपिका क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ नजर आई थीं।

Deepika Padukone Favourite Cricketer Is None Other Than MS Dhoni, Mahendra Singh Dhoni, Deepika Padukone, Deepika Padukone Favourite Cricketer, Bollywood actress Deepika Padukone, Deepika Padukone love story, Mahendra Singh Dhoni love storyदीपिका पादुकोण।

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपने फेवरेट क्रिकेट के नाम का खुलासा किया है। ये वही भारतीय बल्लेबाज हैं, जिनसे कभी दीपिका के रोमांस की चर्चा सुर्खियों में रही थीं। जी हां, वो क्रिकेटर कोई और नहीं बल्कि भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ही हैं। दीपिका ने इस बात का खुलासा हाल ही में एक इंटरव्यू में किया। एक वक्त धोनी खुद ये बात कबूल चुके हैं कि दीपिका उनका क्रश थीं।

2007-2008 के दौरान जब धोनी टीम इंडिया के कैप्टन थे तब उनका करिअर क्रिकेट की दुनिया में चरम पर था। उनके नाम का क्रिकेट में डंका बजता था। वहीं दीपिका पादुकोण भी तब तक सुपरस्टार एक्ट्रेसेस में शुमार हो चुकीं थीं। इसी दौरान धोनी ने दीपिका को मैच देखने के लिए इनवाइट किया था। यहीं से दोनों की मुलाकातों का सिलसिला बढ़ता गया।

इतना तक माना जाता है कि महेंद्र सिंह धोनी ने दीपिका पादुकोण के लिए ही अपनी लंबी जुल्फों को छोटा कराया था। धोनी ने साल 2007 में एक टी20 मैच देखने के लिए दीपिका को न्योता दिया था, जिसे उन्होंने स्वीकार भी किया था।

खबरों की मानें तो धोनी ने दीपिका पादुकोण को शादी के लिए प्रपोज भी किया था। वहीं उनके दोस्त धोनी को दीपिका करके चिड़ाते थे। धोनी और दीपिका का रिश्ता उस वक्त खत्म हो गया, जब दीपिका क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ नजर आई थीं। उस समय दीपिका युवराज के साथ अपना 22वां जन्मदिन मनाने के लिए ऑस्ट्रेलिया गई थीं। दीपिका को यशराज की एक फिल्म की शूटिंग के लिए ऑस्ट्रेलिया में एक महीना बिताना था लेकिन वह युवराज के साथ वक्त बिताने के लिए शूटिंग शुरू होने के दो दिन पहले ही पहुंच गईं। इसके बाद युवराज का नाम दीपिका से जुड़ने लगा और धोनी ने दीपिका से दूरी बना ली।

virat kohli, anushka sharma, virushka, virat, anushka, virat anushka reception, virat reception, anushka reception, virushka, virushka reception photos, virushka wedding reception pictures

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IND vs SA: हार्दिक पंड्या को मिला इस दिग्‍गज बल्‍लेबाज का साथ, बोले- वो लंबी रेस का घोड़ा है
2 Ind vs SA 3rd Test: साउथ अफ्रीका बोर्ड ने रविचंद्रन अश्विन को बताया चेतेश्वर पुजारा, फैंस ने लिए जमकर मजे…
3 IND vs SA: पहले तीन वनडे के लिए दक्षिण अफ्रीकी टीम का ऐलान, इन खिलाड़ियों की वापसी
राशिफल
X