विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा संग किया रोमांटिक डांस, इंस्टाग्राम पर लोगों ने लिए मजे; देखें Video

भारत को इंग्लैंड में मेजबान टीम के खिलाफ 4 अगस्त से 5 मैच की टेस्ट सीरीज खेलनी है। इस सिलसिले में भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली इन दिनों परिवार संग इंग्लैंड में हैं।

Virat Kohli Anushka Sharma Romantic Dance Sing Song

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का रोमांटिक डांस करने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वीडियो किसी एड फिल्म की शूटिंग के लिए फिल्माया गया है, लेकिन कपल के रोमांटिक डांस को फैंस बहुत लाइक कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अब तक 36 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं 11 हजार से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं।

लोगों ने विराट और अनुष्का के डांस की तारीफ की है। वहीं कुछ लोगों ने विराट और अनुष्का के मजे भी लिए। कुछ लोगों ने विराट कोहली को खेल से ज्यादा एड प्रमोशन को तवज्जो देने का आरोप लगाया। विराट ने इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘अनुष्का शर्मा ने इन दिनों मुझसे डांस करवाया है।’ यह वीडियो अनुष्का ने भी अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, ‘मेरा चांद सा रोशन चेहरा विराट कोहली को अपने पैर की अंगुलियों पर नचा रहा है।’

विराट और अनुष्का काफी वक्त बाद एक साथ किसी विज्ञापन में दिखे हैं। विज्ञापन में विराट अपनी अभिनेत्री पत्नी की खूबसूरती पर दिल हारते दिख रहे हैं। इसके बाद वह उनके लिए गाना भी गाते हैं और डांस भी करते हैं वीडियो की शुरुआत में अनुष्का विराट से पूछती हैं कि एकटक वह क्या देख रहे हैं।

इस पर भारतीय कप्तान गाते हुए कहते हैं, ये चांद सा रोशन चेहरा। इसके बाद यह कपल डांस करता और गाना गाता है। वीडियो में विराट ब्लैक ब्लेजर और सफेद शर्ट में दिख रहे हैं। वहीं, अनुष्का हर बार की तरह गुलाबी वन-पीस ड्रेस में फ्लॉलेस लग रही हैं।

विराट की पोस्ट पर dani_l_champs ने लिखा, ‘प्रमोशन पे प्रमोशन प्रैक्टिस कब करोगे किंग।’ swarnim_trivedi ने इस यूजर को जवाब दिया, ‘जरूरत क्या है प्रैक्टिस की। विराट के प्रशंसकों की संख्या बहुत है, वे ही उनका बचाव करेंगे ना।’ yashudonga ने लिखा, ‘इसलिए ही इंडिया मैच हारती है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

thesarcasticlegend ने लिखा, ‘हर वक्त बस प्रमोशन प्रमोशन प्रमोशन।’ _rit_nyk_29_ ने लिखा, ‘तुम दोनों।’ इस यूजर ने अपने कमेंट के बाद हंसने वाली इमोजी भी पोस्ट की। ___dhananjay____yadav___ ने लिखा, ‘विराट सर मैं … साबुन इस्तेमाल करता हूं।’

jahnavijayasimharao ने लिखा, ‘मैं तो हंसते हंसतो लोटपोट हो गया हूं।’ ur_krishna_singh ने लिखा, ‘अभी जाता हूं और एक-दो पेटी … साबुन लेकर आता हूं।’ virat.kohli_kingdom18 ने लिखा, ‘पहले मैच में ही 100 चाहिए।’

बात दें, भारत को इंग्लैंड में मेजबान टीम के खिलाफ 4 अगस्त से 5 मैच की टेस्ट सीरीज खेलनी है। इस सिलसिले में भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली इन दिनों परिवार संग इंग्लैंड में हैं। भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलने के लिए इंग्लैंड गई थी।

उसके बाद से टीम मेंबर्स वहीं है। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल और टेस्ट सीरीज शुरू होने के बीच काफी अंतर होने के कारण भारतीय क्रिकेटर्स को परिवार संग क्वालिटी टाइम बिताने का मौका भी मिला। इस क्रम में वे घूमे-फिरे और सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अपनी गतिविधियों से अपडेट भी किया।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।