ताज़ा खबर
 

‘OMG, नहीं नहीं नहीं, प्लीज कह दो यह फर्जी खबर है,’ सुशांत सिंह राजपूत की मौत से खेल जगत भी गमगीन

34 साल के सुशांत सिंह राजपूत को आखिरी बार फिल्म ड्राइव में देखा गया था। खेल बिरादरी में उनके द्वारा अभिनीत महेंद्र सिंह धोनी की बॉयोपिक ‘MS Dhoni: The Untold Story’ काफी चर्चित थी। यह फिल्म उनकी करियर की सबसे हिट फिल्म थी।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: June 14, 2020 9:31 PM

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर सुनकर फिल्म इंडस्ड्री ही नहीं खेल जगत भी बहुत गमगीन है। बिहार के पटना में 21 जनवरी 1986 को जन्में सुशांत सिंह राजपूत महज 34 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह गए। बॉलीवुड अभिनेता रविवार (14 जून 2020) को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर पर मृत पाए गए। बाद में मुंबई के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (पश्चिमी क्षेत्र) ने उनकी मौत की पुष्टि की।

34 साल के अभिनेता को आखिरी बार फिल्म ड्राइव में देखा गया था। खेल बिरादरी में उनके द्वारा अभिनीत महेंद्र सिंह धोनी की बॉयोपिक ‘MS Dhoni: The Untold Story’ काफी चर्चित थी। यह फिल्म उनकी करियर की सबसे हिट फिल्म थी। उनकी मौत की खबर सुनने के बाद खेल बिरादरी ने ट्वीट कर संवेदना जताई है। भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने ट्वीट किया, ‘OMG (ओह माई गॉड) नहीं नहीं नहीं!!!’

भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह को तो उनकी मौत पर यकीन ही नहीं हुआ। उन्होंने लिखा, ‘प्लीज कोई कह दो यह एक फर्जी खबर है… विश्वास नहीं कर सकता सुशांत सिंह राजपूत नहीं रहे। उनके परिवार को मेरी संवेदनाएं।’ इरफान पठान ने लिखा, ‘मैं सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बारे में सुनकर हैरान और दुखी हूं। उनके परिवार के बारे में सोचकर मैं बहुत परेशान हूं। आखिरी बार मेरी उनसे ताज होटल के जिम में मुलाकात हुई थी। तब मैंने ‘केदारनाथ’ में उनके काम की तारीफ की थी। उन्होंने जवाब में कहा था, भाई छिछोरे देखा प्लीज, आपको पसंद आएगी।’

उनके अलावा भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली, रोहित शर्मा, वीरेंद्र सहवाग, टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री, मिताली राज, अंजुम चोपड़ा, आकाश चोपड़ा, ऋद्धिमान साहा, सुरेश रैना, मोहम्मद कैफ, अजिंक्य रहाणे, शिखर धवन, अनिल कुंबले, युवराज सिंह, गुरप्रीत सिंह संधू, शटलर साइना नेहवाल, ज्वाला गुट्टा, पारुपल्ली कश्यप, एचएस प्रणॉय समेत अन्य कई भी स्पोर्ट्स पर्सनालिटीज ने भी सुशांत की मौत पर संवेदनाएं प्रकट की हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 MS Dhoni का किरदार निभा सुशांत सिंह राजपूत हुए थे फिल्मी पर्दे पर हिट, माही की तरह थे बाइक-कार के शौकीन
2 ‘ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने मुझे माइकल जैक्सन बना दिया था,’ मंकी गेट कांड पर फिर छलका हरभजन सिंह का दर्द
3 सुनील गावस्कर ने क्रिकेट के अंदाज में लड़ी कोरोना से जंग, 59 लाख रुपए दान करने की यह थी वजह
ये पढ़ा क्या?
X