ताज़ा खबर
 

मजदूरों और छात्रों के बाद अब सोनू सूद ने की क्रिकेटर की मदद, लोग बोले- आप ही कल्कि अवतार हो

सोनू सूद के इस ट्वीट को लोगों ने काफी पसंद किया। अब तक 52 हजार से ज्यादा लोगों ने ट्वीट को पसंद किया। 4 हजार से ज्यादा बार इसे रिट्वीट किया गया है। सोनू ट्विटर पर लगातार सक्रिय रहते हैं। वे वहां पर मिल रहे सवालों का जवाब देने के साथ-साथ लोगों की मदद भी करते हैं।

सोनू सूद लॉकडाउन के दौरान मजदूरों और छात्रों की मदद के लिए आगे आए थे। (सोर्स – सोशल मीडिया)

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद लॉकडाउन के दौरान मजदूरों और छात्रों की मदद के लिए आगे आए थे। अब वो एक क्रिकेटर को मदद करने को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, एक क्रिकेटर ने ट्विटर पर उनसे मदद की अपील की। इसके बाद सोनू सूद ने उससे पता मांगा और कहा कि मदद मिल जाएगी। लॉकडाउन में इसी तरह ट्विटर के माध्यम से वो लोगों से जुड़ते गए थे और मजदूरों को उनके गांव तक छोड़ा था। तब लोगों ने उन्हें रील नहीं रियल हीरो कहा था।

ट्विटर पर धीरज सिंह नाम के क्रिकेटर ने सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा, ‘‘भैया मैं दिव्यांग टीम के लिए राज्य स्तर पर क्रिकेट खेलता हूं। मैं इससे भी ऊपर के लेवल में खेलना चाहता हूं। क्या आप मुझे सीजन बॉल से खेलने के लिए मजबूत बैट दिला सकते हैं जिसमें आपका ऑटोग्राफ भी हो? प्लीज सोनू भाई। मैं मध्यम वर्ग से हूं और बल्ले की कीमत 10 हजार से ज्यादा है।’’ इसके बाद सोनू सूद ने उसके ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा- पहुंच जाएगा, एड्रेस भेजो।

सोनू ने जैसे ही यह ट्वीट लिखा, लोग उनकी तारीफ करने लगे। एक यूजर ने लिखा- सोनू भाईसाहब आप अपनी ID चेक करवाओ. मुझे पता चल गया है, 200% आप ही कल्कि अवतार हो। एक अन्य यूजर ने सोनू से कहा- ‘‘यही लोग जिन्हें आप इस तरह की छोटी लेकिन महत्वपूर्ण मदद कर रहे है, जल्द ही आप पर राजनीतिक दुराग्रह से प्रेरित होने और भेदभाव करने का आरोप लगाने लगेंगे, क्योंकि आप जो कर रहे है वो इस समय एक सरकार के काम करने के सामान है। और संभव है कि समय की अल्पता और अन्य तकनीकी दिक्कतों का कारण आप सबकी समस्या न सुन पाएं और उनका निदान न कर पाए।’’

उनके इस ट्वीट को लोगों ने काफी पसंद किया। अब तक 52 हजार से ज्यादा लोगों ने ट्वीट को पसंद किया। 4 हजार से ज्यादा बार इसे रिट्वीट किया गया है। सोनू ट्विटर पर लगातार सक्रिय रहते हैं। वे वहां पर मिल रहे सवालों का जवाब देने के साथ-साथ लोगों की मदद भी करते हैं। किसी को घर पहुंचाना हो, जरूरतमंदों की मदद करना हो या विदेश में फंसे छात्रों को वापस भारत लाना हो, सोनू सूद सबकी मदद कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने विदेश में फंसे छात्रों को वापस लाने का काम किया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 DRS से परहेज पर महेंद्र सिंह धोनी से नाराज थे शशि थरूर, कहा- मोटिवेशनल कप्तान नहीं थे सचिन तेंदुलकर
2 हरभजन सिंह निजी कारणों का हवाला दे IPL 2020 से हटे, पहली बार टूर्नामेंट के पूरे सीजन में नहीं खेलेंगे
3 बटलर और आर्चर की वापसी, जानिए दोनों की प्लेइंग-11
ये पढ़ा क्या?
X