ताज़ा खबर
 

LPL 2020: बल्लेबाजों ने 20 ओवर में ठोक दिए 196 रन, सलमान खान के भाई की टीम ने दर्ज की पहली जीत

Lanka Premier League 2020: जिम्बाब्वे के ब्रेंडन टेलर ने 7 चौके और एक छक्के की मदद से 35 गेंद में नाबाद 51 रन बनाए। उन्होंने 31 गेंद में अपना अर्धशतक पूरा किया। कुशल मेंडिस ने 2 चौके और 4 छक्के की मदद से 30 गेंद में 49 रन बनाए।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: December 1, 2020 2:10 PM
Brendan Taylor Lanka Premier League 2020सलमान खान के भाई सोहेल खान की टीम कैंडी टस्कर्स के विकेटकीपर ब्रेंडन टेलर ने 31 गेंद पर अपना अर्धशतक पूरा किया।

Lanka Premier League 2020: लंका प्रीमियर लीग (Lanka Premier League) 2020 में अब तक 6 मैच खेले जा चुके हैं। छठे मैच में कैंडी टस्कर्स ने गाले ग्लेडिएटर्स के खिलाफ 5 विकेट से जीत हासिल की। लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) में कैंडी टस्कर्स की यह पहली जीत है। इस जीत से 2 अंक मिले। वह पॉइंट टेबल में तीसरे नंबर पर पहुंच गई। कैंडी टस्कर्स की इस जीत में उसके बल्लेबाजों खासकर विकेटकीपर ब्रेंडन टेलर और कुशल मेंडिस ने अहम भूमिका निभाई।

जिम्बाब्वे के ब्रेंडन टेलर ने 7 चौके और एक छक्के की मदद से 35 गेंद में नाबाद 51 रन बनाए। उन्होंने 31 गेंद में अपना अर्धशतक पूरा किया। कुशल मेंडिस ने 2 चौके और 4 छक्के की मदद से 30 गेंद में 49 रन बनाए। इन दोनों बल्लेबाजों की शानदार पारियों की मदद से टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कैंडी टस्कर्स ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 196 रन बनाए। टेलर और मेंडिस के अलावा कप्तान कुशल परेरा ने 24 गेंद में 27 और कामिनडु मेंडिस ने 16 गेंद में 28 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी गाले ग्लेडिएटर्स की टीम 20 ओवर में 7 विकेट पर 171 रन ही बना पाई।

गाले ग्लेडिएटर्स की ओर से ओपनर दानुष्का गुनातिलका ने 13 चौके और एक छक्के की मदद से 53 गेंद में 82 रन बनाए, लेकिन वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए। उन्हें दूसरे छोर से पर्याप्त सहयोग नहीं मिला। दानुष्का ने विकेट के पीछे शॉट लगाकर 47 रन बनाए, इसमें उनके 9 चौके शामिल हैं। वह 18वें ओवर में आउट हुए। जब तक वह क्रीज पर थे, गाले ग्लेडिएटर्स की जीत की उम्मीद बंधी थी, लेकिन उनके पवेलियन लौटते ही फैंस के सपने चकनाचूर हो गए।

कैंडी टस्कर्स के गेंदबाज थोड़े-थोड़े अंतराल पर विकेट झटकते रहे। कैंडी टस्कर्स की ओर से मुनाफ पटेल, दिलरुवन परेरा, असेला गुनारत्ने, सीकुगे प्रसन्ना और नवीन उल-हक ने एक-एक विकेट लिए। दानुष्का गुनातिलका और भानुका राजपक्षे रन आउट हुए। मुनाफ ने टी20 इंटरनेशनल में 42 गेंद में शतक लगाने वाले अफगानिस्तान के धाकड़ बल्लेबाज हजरतउल्लाह जजाई का विकेट चटकाया।

शाहिद अफरीदी की अगुआई वाली गाले ग्लेडिएटर्स ने अब तक 3 मैच खेले हैं और सभी में उसे हार का सामना करना पड़ा है। वह अंक तालिका में सबसे निचली पायदान पर है। जाफना स्टैलायंस (Jaffna Stallions) ने अब तक 2 मैच खेले हैं और दोनों में जीत हासिल की है। वह 4 अंकों के साथ पॉइंट टेबल में टॉप पर है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 विराट कोहली बने प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा के ‘योगा टीचर,’ बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शेयर की शीर्षासन करती हुई तस्वीर
2 डेब्यू से पहले डर गए थे मोहम्मद कैफ, दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाजों को खेलने की नहीं थी हिम्मत; खुद खोला था राज
3 जेसन रॉय की पक्की दिख रही जगह, ये है दोनों की संभावित प्लेइंग इलेवन
ये पढ़ा क्या?
X