ताज़ा खबर
 

फील्डर ने फेंका खतरनाक थ्रो, स्टंप्स की जगह विकेटकीपर के सिर पर लगी बॉल

टूर्नामेंट का पहला मैच सिडनी थंडर और सिडनी सिक्सर्स के बीच खेला गया, जिसमें सिडनी थंडर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया।

Jos-Butlerजोश बटलर।

आज से बिग बैश लीग की शुरुआत हो चुकी है। टूर्नामेंट का पहला मैच सिडनी थंडर और सिडनी सिक्सर्स के बीच खेला गया, जिसमें सिडनी थंडर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। मोइसेस हेनरिक्स की कप्तानी में सिडनी सिक्सर्स पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट पर 149 रन बनाए। लेकिन पहले ही मैच में कुछ ऐसा हुआ जिसकी उम्मीद फैंस को नहीं थी। दरअसल, सिडनी थंडर के विकेटकीपर बल्लेबाज और इंग्लैंड के खिलाड़ी जोस बटलर के साथ एक हादसा हो गया। सिडनी सिक्सर्स की टीम उस दौरान बल्लेबाजी कर रही थी। स्पिनर अर्जुन नायर पारी का 16वां ओवर लेकर मैदान पर आए। सैम बिलिंग्स ने अर्जुन की गेंद को स्क्वेयर लेग की तरफ धकेला और तेजी से रन लेने के लिए भाग गए। बिलिंग्स ने तेजी से दौड़ते हुए एक की जगह दो रन पूरे कर लिए। तभी फील्डर ने स्क्वेयर लेग से थ्रो फेंका जो एक बाउंस खाकर सीधे बटलर के हेलमेट पर जा लगा।

jos butler जोश बटलर।

हेलमेट पर गेंद सीधा टकरा गई, जिसके बाद बटलर कुछ देर तक मैदान पर ही लेटे रह गए। बटलर के सिर पर गेंद लगने से फील्डर काफी डर गया था। इसके बाद बटलर की चोट को जांचने के लिए फीजियो को मैदान पर बुलाया गया। जिस वजह से खेल को भी थोड़ी देर के लिए रोक दिया गया। फीजियो ने चेक करने के बाद उन्हें बिल्कुल स्वस्थ बताया। इसके बाद जोस बटलर एक बार फिर से कीपिंग करने लगे।

थंडर के गेंदबाजों ने सिक्सर्स के बल्लेबाजों को हाथ खोलने का कोई मौका नहीं दिया। मिचेल मैक्लेनेघन और फव्वाद अहमद ने टीम के लिए दो-दो विकेट अपने नाम किया। हालांकि, जोश बटलर के लिए यह मैच कुछ खास नहीं रहा। विकेटकीपिंग के दौरान जहां उन्हें चोट का सामना करना पड़ा तो वहीं बल्लेबाजी में वह 0 रन बनाकर ही आउट हो गए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 स्टीव स्मिथ ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड जिसके आसपास भी नहीं हैं विराट कोहली
2 जब इंगेजमेंट रिंग खोने पर बुरी तरह बेचैन हो गए थे रोहित शर्मा
3 Big Bash League 2017: रोमांचक मुकाबले में सिडनी थंडर्स ने मारी 5 विकेट से बाजी
ये पढ़ा क्या?
X