ताज़ा खबर
 

Big Bash League: मोहम्मद नबी ने गेंदबाजों को जमकर कूटा, जड़ा ताबड़तोड़ अर्धशतक; 7 मैच में बाद जीती एरॉन फिंच की टीम

अंक तालिका की बात करें तो इस जीत के बाद मेलबर्न की टीम 9 मैच में 2 जीत और 7 हार के साथ आखिरी यानी 8वें स्थान पर है। उसके 9 अंक हैं। एडिलेड की टीम 9 मैच में 4 जीत और 5 हार के साथ चौथे नंबर पर है। उसके 17 अंक हैं।

Big Bash League, bbl 10, Mohammad Nabi, Melbourne Renegades, Aaron Finch, Adelaide Strikersनबी ने आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए 41 गेंद पर नाबाद 71 रन ठोक दिए। (सोर्स – @cricketcomau)

बिग बैश लीग (Big Bash League 2020-21) के 33वें मैच में मेलबर्न रेनेगेड्स ने एडिलेड स्ट्राइकर्स को 6 विकेट से हरा दिया। एरॉन फिंच की टीम की टूर्नामेंट में ये दूसरी जीत है। उसके लिए मैच में मोहम्मद नबी ने शानदार पारी खेली। नबी ने आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए 41 गेंद पर नाबाद 71 रन ठोक दिए। उन्हें मैन ऑफ द मैच भी दिया गया। दूसरी ओर, एडिलेड स्ट्राइकर्स की टीम 9 मैच में ये 5वीं हार है।

मैच में टॉस जीतकर एडिलेड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। उसके ओपनर फिलिप साल्ट और मैट रेनशॉ ने तूफानी शुरुआत दी। दोनों ने 7.1 ओवर में 61 रनों की साझेदारी की। रेनशॉ 23 गेंद पर 30 रन बनाकर आउट हुए। उनके बाद एलेक्स कैरी और साल्ट ने पारी को आगे बढ़ाया। दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 75 रनों की साझेदारी की। कैरी 25 गेंद पर 42 रनों की आक्रामक पारी खेलकर पवेलियन लौट गए। उन्होंने 3 चौके और 3 छक्के लगाए। साल्ट ने अपना अर्धशतक पूरा किया।

कैरी के आउट होने के तुरंत बाद साल्ट भी पवेलियन लौट गए। उन्होंने 42 गेंद पर 59 रन बनाए। इस दौरान 3 चौके और 3 छक्के लगाए। जैक वेदराल्ड ने 10 गेंद पर 19 और वेल्स ने 13 गेंद पर 16 रन बनाए। रयान गिब्सन 1, राशिद खान 0 और डी ब्रिग्स 2 रन पर आउट हो गए। एडिलेड स्ट्राइकर्स ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 177 रन बनाए। मेलबर्न के लिए पीटर हैटजोगलू ने 3 और जैक प्रेस्टविज ने 2 विकेट लिए। इमाद वसीम और केन रिचर्डसन को 1-1 सफलता मिली।

मेलबर्न की टीम ने 178 रन के लक्ष्य को 19.5 ओवर में हासिल कर लिया। उसके लिए नबी के अलावा जैक फ्रेजर मैकगर्क ने नाबाद 29 रन बनाए। नबी ने 71 रनों की पारी में 9 चौके और 2 छक्के लगाए। उनका स्ट्राइक रेट 173.17 का रहा। सैम हार्पर ने 18 रन बनाए। एरॉन फिंच, मैकेंजी हार्वी और जैक प्रेस्टविज ने 14-14 रनों का योगदान दिया। एडिलेड के लिए राशिद खान ने 2 विकेट लिए। अंक तालिका की बात करें तो इस जीत के बाद मेलबर्न की टीम 9 मैच में 2 जीत और 7 हार के साथ आखिरी यानी 8वें स्थान पर है। उसके 9 अंक हैं। एडिलेड की टीम 9 मैच में 4 जीत और 5 हार के साथ चौथे नंबर पर है। उसके 17 अंक हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मजबूरी के चलते तेजस्वी यादव को क्रिकेट से करना पड़ा था किनारा, हालात ने बनाया पॉलीटिशियन; फेल का ठप्पा लगने पर दी थी सफाई
2 रविंद्र जडेजा ने सनसनीखेज तरीके से स्टीव स्मिथ को किया रनआउट, बोले- यह मेरा सर्वश्रेष्ठ क्षेत्ररक्षण प्रदर्शन; देखें VIDEO
3 रिटायरमेंट के बाद पहली बार MS Dhoni ने इंस्टाग्राम पर डाली पोस्ट, स्ट्राबेरी खाते हुए बनाया VIDEO
ये पढ़ा क्या?
X