ताज़ा खबर
 

Big Bash League: आईपीएल में फ्लॉप रहे जोश फिलिप की विस्फोटक पारी, शतक से चूके; एरॉन फिंच की टीम 60 रन पर ऑलआउट

मेलबर्न के लिए कोई भी बल्लेबाज 20 रन के आंकड़े को भी नहीं छू सका। शॉन मार्श, जैक फ्रेजर-मैकगर्क और केन रिचर्डसन 13-13 रन बनाकर आउट हुए। कप्तान एरॉन फिंच ने 12 रन बनाए। इन चारों के अलावा कोई भी बल्लेबाज दहाई के आंकड़े तक नहीं पहुंच सका।

Big Bash League, Sydney Sixers vs Melbourne Renegades, Josh Philippeजोश फिलिप ने मैच में 95 रन बनाए। वहीं, फिंच 12 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। (सोर्स – सोशल मीडिया)

बिग बैश लीग (Big Bash League 2020-21) के छठे मैच में सिडनी सिक्सर्स ने मेलबर्न रेनेगेड्स को 145 रनों से हरा दिया। बिग बैश के इतिहास में रनों के लिहाज से यह सबसे बड़ी जीत है। सिडनी सिक्सर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट पर 205 रन बनाए। जवाब में एरॉन फिंच की कप्तानी वाली मेलबर्न रेनेगेड्स की टीम 10.4 ओवर में 60 रनों पर सिमट गई। मैच में 95 रनों की पारी खेलने वाले जोश फिलिप को मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया।

मैच में टॉस जीतकर मेलबर्न ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। सिडनी की टीम को पहला झटका दूसरे ओवर में ही लगा। जैक एडवर्ड्स एक रन बनाकर पीटर हैटजोग्लू का शिकार बन गए। जेम्स विंस 17 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। उन्होंने 16 की पारी में 3 चौके लगाए। विंस को केम रिचर्डसन ने सैम हार्पर के हाथों कैच कराया। इसके बाद फिलिप ने कप्तान डेनियल ह्यूज के साथ मिलकर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 78 रनों की साझेदारी की।

ह्यूज 15वें ओवर में 32 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए। 23 गेंद की पारी में उन्होंने दो चौके और एक छक्का लगाया। हैटजोग्लू ने उन्हें रिचर्डसन के हाथों कैच कराया। इसके बाद फिलिप ने जॉर्डन सिल्क के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए 70 रनों की साझेदारी की। फिलिप 20वें ओवर की पहली गेंद पर आउट हो गए। वे 5 रन से शतक बनाने से चूक गए। 95 रन के निजी स्कोर पर लेलोर ने फिंच के हाथों उन्हें कैच कराया। फिलिप ने 57 गेंद की पारी में 9 चौके और 3 छक्के लगाए। सिल्क 19 गेंद पर 45 और डेनियल क्रिश्चियन 3 गेंद पर 11 रन बनाकर नाबाद रहे।

जवाब में मेलबर्न की टीम 60 रनों पर ढेर हो गई है। उसके लिए कोई भी बल्लेबाज 20 रन के आंकड़े को भी नहीं छू सका। शॉन मार्श, जैक फ्रेजर-मैकगर्क और केन रिचर्डसन 13-13 रन बनाकर आउट हुए। कप्तान एरॉन फिंच ने 12 रन बनाए। इन चारों के अलावा कोई भी बल्लेबाज दहाई के आंकड़े तक नहीं पहुंच सका। चार बल्लेबाज तो शून्य पर आउट हो गए। सिडनी के लिए बेन डॉरसिस ने 4 विकेट ले लिए। स्टीव ओकीफे ने 3 और कार्लोस ब्रैथवेट ने 2 विकेट लिए।

Next Stories
1 ‘रितिका को देखकर आया था गुस्सा, युवराज सिंह ने दी थी खास चेतावनी’ रोहित शर्मा ने बताई पहली मुलाकात की कहानी
2 पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका, वर्ल्ड नंबर-2 बल्लेबाज बाबर आजम न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर
3 BBL10: डी आर्सी शॉर्ट ने सीजन में पहली बार खेली तूफानी पारी, 150 की स्ट्राइक रेट से बनाए रन; डेनियल वॉरेल का अर्धशतक बेकार
ये पढ़ा क्या?
X