ताज़ा खबर
 

BBL 10: विराट कोहली के विकेटकीपर जोश फिलिप ने 31 गेंद में जड़ा पचासा, सिडनी सिक्सर्स ने लगाई दूसरी बार जीत की हैट्रिक

सिडनी सिक्सर्स ने इस जीत के साथ ही इस सीजन दूसरी बार जीत हैट्रिक लगाई। इस जीत से सिडनी सिक्सर्स के 11 मैच में 32 अंक हो गए हैं। वह अंक तालिका में शीर्ष पर है। दूसरे नंबर पर सिडनी थंडर है।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: January 16, 2021 8:20 PM
Josh Philippe BBL 10, Big Bash League, Sydney Sixers vs Perth Scorchersसिडनी सिक्सर्स के जोश फिलिप ने 52 गेंद में 84 रन बनाए। पर्थ स्कॉर्चर्स के लियाम लिविंगस्टोन ने 26 गेंद में अपना अर्धशतक पूरा किया था, इसके बावजूद उनकी टीम हार गई। (सोर्स- आईपीएल 2020)

बिग बैश लीग Big Bash League) 2020-21 के 41वें मैच में सिडनी सिक्सर्स (Sydney Sixers) ने पर्थ स्कॉर्चर्स (Perth Scorchers) को 7 विकेट से हरा दिया। सिडनी सिक्सर्स की इस जीत में ऑस्ट्रेलिया के अनकैप्ड प्लेयर जोश फिलिप की अहम भूमिका रही। विकेटकीपर बल्लेबाज जोश फिलिप इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में विराट कोहली की अगुआई वाली रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर (आरसीबी) का हिस्सा हैं।

कैनबरा के मानुका ओवल मैदान पर खेले गए मैच में पर्थ स्कॉर्चर्स ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया। पर्थ स्कॉर्चर्स ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 163 रन बनाए। लियाम लिविंगस्टोन उसके हाइएस्ट स्कोरर रहे। उन्होंने 3 चौके और 6 छक्के की मदद से 38 गेंद में 67 रन बनाए। उन्होंने 26 गेंद में अपना अर्धशतक पूरा किया। उनके अलावा कॉलिन मुनरो ने 32 गेंद में 34 रन की पारी खेली। ओपनर जेसन रॉय ने 16 गेंद में 21 रन बनाए। गेंदबाज एरोन हार्डी ने भी 12 गेंद में 12 रन बनाए। हालांकि, इनके अलावा उसका कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं छू पाया।

सिडनी सिक्सर्स की ओर से कार्लोस ब्रैथवेट, जैक बॉल और डेनियल क्रिस्टियान ने 2-2 विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी सिडनी सिक्सर्स ने 18.5 ओवर में 3 विकेट पर 164 रन बना मैच अपने नाम कर लिया। ओपनर जोश फिलिप और जस्टिन एवेंडानो ने पहले विकेट के लिए 40 रन की साझेदारी की। हालांकि, इसमें एवेंडानो का योगदान सिर्फ 8 रन का रहा। उनकी जगह क्रीज पर जेम्स विंसे ने जोश फिलिप के साथ दूसरे विकेट के लिए 106 रन की साझेदारी की।

जोश फिलिप 10 चौके और एक छक्के की मदद से 52 गेंद में 84 रन बनाकर आउट हुए। उन्होंने 31 गेंद में अपना अर्धशतक पूरा किया। जेम्स विंसे 5 चौके और एक छक्के की मदद से 35 गेंद में 52 रन बनाकर आउट हुए। कप्तान डेनियल हग्स 11 और डेनियल क्रिस्टियान 7 रन बनाकर नाबाद रहे। पर्थ स्कॉर्चर्स के झाए रिचर्डसन, जेसन बेहरेनडॉर्फ और फवाद अहमद एक-एक विकेट लेने में सफल रहे।

सिडनी सिक्सर्स ने इस जीत के साथ ही इस सीजन दूसरी बार जीत हैट्रिक लगाई। इस जीत से सिडनी सिक्सर्स के 11 मैच में 32 अंक हो गए हैं। वह अंक तालिका में शीर्ष पर है। दूसरे नंबर पर सिडनी थंडर है। सिडनी थंडर (Sydney Thunder) के 10 मैच में 23 अंक हैं। वह दूसरे नंबर पर है। पर्थ स्कॉर्चर्स 10 मैच में 5 जीत के साथ तीसरे नंबर पर है। उसके 21 अंक हैं।

Next Stories
1 सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी20: UP 9 विकेट से जीतकर भी खिताब की रेस से बाहर, J&K को 10 विकेट से रौंद पंजाब टॉप पर
2 रियान पराग के हरफनमौला प्रदर्शन से असम ने बंगाल को हरा किया उलटफेर, तमिलनाडु का विजय अभियान जारी
3 VIDEO: मुझे अपने शॉट पर कोई अफसोस नहीं, छक्के के चक्कर में आउट होने को लेकर बोले रोहित शर्मा
ये पढ़ा क्या?
X