ताज़ा खबर
 

VIDEO: जब बल्लेबाज ने महज 1 गेंद पर 20 रन बना बॉलर की कर दी थी हालत खराब

मेलबर्न स्टार्स ने निर्धारित 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 203 रन बनाए। इसके जवाब में होबार्ड हरीकेंस ने 4.3 ओवर में 1 विकेट गंवाकर 43 रन बना लिए थे लेकिन ...

clint mckay4.3 ओवर तक होबार्ड हरीकेंस का स्कोर 43 रन था अब 4.4 ओवर में उनका स्कोर 63 पर पहुंच गया।

क्रिकेट अनिश्चितताओं का खेल है। इस खेल में कभी भी कुछ हो सकता है। ऐसी ही हैरान कर देने वाली घटना तब हुई थी जब बल्लेबाज ने 1 गेंद में 20 रन बना डाले थे। जी हां, शायद आपको इस पर यकीन ना हो मगर ये सच है।

ये वाकया सन् 2012 में बिग बैश लीग के दौरान का है, जब होबार्ड क्रिकेट ग्राउंड पर होबार्ड हरीकेंस और मेलबर्न स्टार्स के बीच मैच खेला जा रहा था। मेलबर्न स्टार्स ने निर्धारित 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 203 रन बनाए थे। टारगेट का पीछा करते हुए इसके जवाब में होबार्ड हरीकेंस ने 4.3 ओवर में 1 विकेट गंवाकर 43 रन बना लिए थे। क्लिंट मैकाय के हाथ में गेंद थी। उन्होंने इस ओवर की दूसरी और तीसरी गेंद पर चौका खाया था। सामने बल्लेबाज के रूप में ट्रैविस बर्ट मौजूद थे। चौथी गेंद पर ट्रैविस ने शानदार छक्का लगाया। अगली गेंद पर फिर से छक्का मगर अंपायर ने इसे नो-बॉल करार दिया।

अब तक इस ओवर में मैकाय 21 रन दे चुके थे। अगली डिलीवरी फिर से नो-बॉल और इसपर फिर से वही सुलूक। ऐसे में जहां 4.3 ओवर तक होबार्ड हरीकेंस का स्कोर 43 रन था अब 4.4 ओवर में उनका स्कोर 63 पर पहुंच गया था। ये ऐसा ओवर था, जिसे मैकाय शायद ही कभी भूल सकें।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बड़ी कामयाबी: महिला क्रिकेट में मिताली राज ने तोड़े दो कीर्तिमान, वर्ल्ड रिकॉर्ड से बस इतने रन पीछे
2 महिला विश्व कप 2017, पाकिस्तान बनाम साउथ अफ्रीका, क्रिकेट स्कोर: साउथ अफ्रीका ने पाकिस्तान को दी 3 विकेट से मात
3 किदांबी श्रीकांत ने जीती ऑस्ट्रेलियन ओपन सुपर सीरीज, फाइनल में चीनी खिलाड़ी को हराया
ये पढ़ा क्या?
X