ताज़ा खबर
 

IND vs WI: कप्तान ने की इस गेंदबाज की तारीफ, भुवी ने बताया विराट के लिए क्यों जरूरी था ये शतक

IND vs WI: इस जीत के साथ ही अब टीम इंडिया 1-0 से इस सीरीज में आगे हो गई है। दोनों टीमों के बीच इस सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला 14 अगस्त को खेला जाएगा।

Author Updated: August 12, 2019 5:24 PM
विराट कोहली ने की भुवी की तारीफ (फोटो सोर्स- VIRAT KOHLI TWITTER)

भारत-वेस्टइंडीज के बीच खेले गए दूसरे मैच में टीम इंडिया ने शानदार जीत दर्ज की। बल्लेबाजी में जहां कप्तान कोहली ने शानदार शतक जड़ा तो वहीं भुवनेश्वर कुमार ने गेंदबाजी में अपना लोहा मनवाया और 4 विकेट झटककर विंडीज की कमर तोड़ दी। इस शानदार जीत के बाद जहां विराट कोहली ने भुवी की जमकर तारीफ करते हुए उनकी तस्वीर अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर की तो वहीं भुवनेश्वर कुमार ने बताया कि आखिर विराट के लिए ये शतक क्यों बहुत जरूरी था। इस मैच में विराट कोहली मैन ऑफ द मैच के खिताब से भी नवाजे गए।

इस मुकाबले में जीत के बाद भुवी ने विराट कोहली की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि ये सेंचुरी विराट के लिए काफी अहम थी। उन्होंने कहा ‘विराट का भाव देखकर आप समझत होंगे कि उन्हें इस शतक की कितनी जरूरत थी, इसलिए नहीं कि वो फॉर्म में नहीं थे बल्कि वो 70 और 80 रन बनाकर आउट हो जा रहे थे। वो हमेशा बड़े स्कोर बनाने के लिए जाने जाते हैं।’ कोहली विश्व कप में भी शतक नहीं लगा पाए थे और वेस्टइंडीज के खिलाफ शानदार पारी खेलकर उन्होंने पांच महीने से चले आ रहे वनडे क्रिकेट में अपने शतक के सूखे को खत्म किया।

 

वहीं, विराट कोहली ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर भुवी के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि एक टॉप स्तर की जीत और टॉप स्तर की गेंदबाजी भुवी के द्वारा। इस जीत के साथ ही अब टीम इंडिया 1-0 से इस सीरीज में आगे हो गई है। दोनों टीमों के बीच इस सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला 14 अगस्त को खेला जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बेन कटिंग की मंगेतर ने युवराज सिंह पर मढ़ा दोष, कहा-सब तुम्हारी गलती है
2 IND vs WI: रविंद्र जडेजा ने घूरकर देखा तो अंपायर ने बदल दिया अपना फैसला , देखें VIDEO
3 Nach Baliye में हिस्सा ले रहीं पहलवान Babita Phogat भाजपा में शामिल, खेल मंत्री किरण रिजिजू ने कहा- स्वागत है
जस्‍ट नाउ
X