ताज़ा खबर
 

आखिरकार मेरठ की नुपुर नागर से भुवनेश्वर कुमार ने कर ली सगाई, दिसंबर में हो सकती है शादी

Bhuvneshwar Kumar engaged Nupur Nagar: नुपुर पेशे से इंजीनियर हैं और नोएडा में कार्यरत हैं। मेरठ के गंगानगर में रहने वाली नुपुर यूं तो भुवनेश्वर कुमार की पड़ोसी हैं मगर उनकी शुरुआती शिक्षा देहरादून में हुई।

नुपुर नागर के साथ भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार।

तमाम अफवाहों के बाद भुवनेश्वर कुमार ने अपनी बेटर हाफ के नाम का खुलासा बीते मंगलवार (3 सितंबर) को किया था। सूत्रों के मुताबिक इसके अगले ही दिन बुधवार को भुवी ने अपने फैंस को चौंकाते हुए नुपुर नागर से सगाई भी कर ली है। सगाई की रस्में नोएडा में दोनों परिवार की मौजूदगी में की गई हैं। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे को अंगूठी पहनाई।

करीबी सूत्रों ने बताया है कि दोनों की सगाई भी इसी साल दिसंबर में हो सकती हैं। नुपुर पेशे से इंजीनियर हैं और नोएडा में कार्यरत हैं। मेरठ के गंगानगर में रहने वाली नुपुर यूं तो भुवनेश्वर कुमार की पड़ोसी हैं मगर उनकी शुरुआती शिक्षा देहरादून में हुई। इसके बाद नुपुर ने मेरठ से 12वीं तथा नोएडा से बीटेक की पढ़ाई पूरी की। दोनों के पिता पुलिस में दरोगा पद से सेवानिवृत्त हुए हैं।

Bhuvneshwar-Kumar-&-Nupur-Nagar नुपुर नागर के साथ भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार।

बता दें कि मई 2017 में भुवनेश्वर कुमार ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पेस्ट की थी। इस पिक में उनके सामने कौन लड़की थी ये स्पष्ट नहीं हुआ लेकिन फैंस ने कयास लगाने शुरू कर दिए। भुवनेश्वर ने भी फोटो कैप्शन में लिखा – ‘डिनर डेट। पूरी पिक जल्दी ही पोस्ट करूंगा।’

फोटो को डालने के एक हफ्ते बाद भुवनेश्वर मिस्ट्री गर्ल के साथ कार में बैठकर कहीं जाते दिखे। कुछ अखबारों में छपा कि ये भुवनेश्वर और तेलुगु फिल्म एक्ट्रेस अनुस्मृति दोनों एकदूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि भुवनेश्वर ने इस बात का इंस्टाग्राम पर खंडन भी कर दिया और लिखा कि – ‘जब मेरा किसी लड़की से अफेयर होगा तो खुद सबको इन्फॉर्म करूंगा।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 MS धोनी की नकल करता दिखा उनका डॉग, पत्नी साक्षी ने पोस्ट किया वीडियो
2 PAK vs SL: श्रीलंका ने लसिथ मलिंगा को दिया झटका, टीम में नहीं मिली जगह
3 इस क्रिकेटर के पास कभी नहीं थे खाने को पैसे, आज महेंद्र सिंह धोनी से होती है तुलना