ताज़ा खबर
 

IND VS AUS: जब एडिलेड की सबसे ऊंची जगह से भारत आर्मी ने किया टीम इंडिया को चीयर, देखें VIDEO

ind vs aus: भारत-ऑस्ट्रेलिया की बात करें तो भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 250 रन बनाए थे वहीं दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया की टीम की भी शुरुआत बेहद खराब रही है

टीम इंडिया (फोटो साभार-BCCI)

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला एडिलेड ओवल के मैदान पर खेला जा रहा है। दोनों टीमों के बीच एक तरफ रोमांचक जंग जारी है तो वहीं दूसरी तरफ फैंस के लिए भी ये मुकाबला काफी मनोरंजक रहा है। वैसे भी फैंस अपनी फेवरेट टीम और खिलाड़ियों को चीयर करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं लेकिन अगर बात भारतीय फैंस की हो तो फिर इनका एक अलग ही अंदाज नजर आता है। फैंस अक्सर कोई न कोई नुस्खा निकाल लेते हैं, ऐसा ही एक तरीका देखने को मिला इस मुकाबले के दूसरे दिन के खेल में जहां भीम आर्मी ने एक खास तरीके से टीम इंडिया को चीयर किया।
बता दें कि भारत आर्मी इंग्लैंड की बार्मी आर्मी की तरह से टीम को सपोर्ट करने के लिए हर जगह पहुंच जाती है। ऐसे में भारत आर्मा ने एडिलेड के ओवल मैदान की छत पर खड़े होकर विराट कोहली के लिए गाना गाने लगे। इस दौरान टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली मैदान से गुजर रहे थे और उनका रिएक्शन देखने लायक था। गौरतलब है कि इसके पहले इस आर्मी के साथ भारत के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने एक गाना गाया था जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा था।

 

भारत-ऑस्ट्रेलिया की बात करें तो भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 250 रन बनाए थे वहीं दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया की टीम की भी शुरुआत बेहद खराब रही है, अब देखना होगा कि आखिर इस पहले और अहम मुकाबले में कौन सी टीम अपना जलवा बिखेरती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App