ताज़ा खबर
 

ISL 2019 Final, Bengaluru FC vs FC Goa Dream11, Playing 11: फाइनल मैच में इन खिलाड़ियों को मिला मौका

ISL 2019 Final, Bengaluru FC vs FC Goa Dream11 Team, BFC vs FCG Dream11 Team Prediction Today Match: लीग स्तर पर दोनों टीमें अंकों के मामले में पर बराबरी पर रही थीं लेकिन सत्र में दो बार गोवा को हराने के कारण फाइनल में बेंगलुरू का पलड़ा माना जा रहा है।

ISL 2019 Final LIVE, Bengaluru FC vs FC Goa : बेंगलुरु बनाम गोवा।

ISL 2019 Final, Bengaluru FC vs FC Goa ISL 2019 Final: इंडियन प्रीमियर लीग के पांचवें सत्र में दमदार प्रदर्शन से फाइनल तक का सफर तय करने वाली बेंगलुरु एफसी और एफसी गोवा की टीमें रविवार को खेले जाने वाले टूर्नामेंट के अंतिम मुकाबले को जीत कर पहली बार चैम्पियन बनना चाहेगी। दोनों टीमों को एक-एक बार फाइनल में खेलने का अनुभव है और दिलचस्प बात यह है कि फाइनल में दोनों को चेन्नयिन एफसी ने हराया था। बेगलुरु एफसी पिछले बार की उपविजेता है तो वहीं एफसी गोवा 2015 में उपविजेता था।

लीग स्तर पर दोनों टीमें अंकों के मामले में पर बराबरी पर रही थीं लेकिन सत्र में दो बार गोवा को हराने के कारण फाइनल में बेंगलुरू का पलड़ा माना जा रहा है। दोनों टीमों के बीच अब तक हुए चार मुकाबलों में से बेंगलुरु ने तीन में जीत दर्ज की है।

दोनों टीमें:

बेंगलुरु एफसी– गुरप्रीत (जीके), निशु, जुआनन, भीके, खबरा, बर्रेरा, डिमास, जिस्को, उदंत, छेत्री, मिकू।

एफसी गोवा– नवीन (जीके), मंदार, मोरटादा, पेना, सेरीटन, जाहू, रोड्रिग्स, ब्रैंडन, बेदिया, जैकीचंद, कोरोमिनास।

Live Blog

19:08 (IST) 17 Mar 2019
गोल्डन बूट के दावेदार कोरोमिनास

टीम को मणिपुर के जैकीचंद सिंह से भी अच्छे खेल की उम्मीद होगी कोरोमिनास लगातार दूसरे साल गोल्डन बूट के सबसे मजबूत दावेदार है।

18:49 (IST) 17 Mar 2019
फेरान कोरोमिनास कर चुके हैं सबसे अधिक गोल

गोवा के पास मैच में जीत दिलाने वाले खिलाड़ियों की कोई कमी नहीं। फेरान कोरोमिनास (सत्र में सबसे ज्यादा 16 गोल) और इदु बेदिया ने इस सत्र में शानदार साझेदारी दिखाई है और इस जोड़ी के नाम कुल 23 गोल हैं और 12 गोल करने में मदद कर चुके हैं।

18:30 (IST) 17 Mar 2019
र्सिगयो लोबेरा की टीम क दिखाना होगा दम

र्सिगयो लोबेरा की टीम भले ही लीग स्तर पर बेंगलुरू के आगे नहीं टिक सकी थी लेकिन किसी के मन में इस बात को लेकर शंका नहीं है कि यह टीम अगर सर्वश्रेष्ठ खेले तो किसी भी टीम को हरा सकती है।

17:52 (IST) 17 Mar 2019
बीते सत्र फाइनल में हारी थी बेंगलुरू

चालर्स कुआडार्ट के खिलाड़ियों को अच्छी तरह मालूम है कि लीग स्तर के परिणाम का फाइनल से कोई लेना-देना नहीं है। बीते सत्र में बेंगलुरू की टीम लीग स्तर पर लगभग अजेय रही थी लेकिन फाइनल में उसे चेन्नइयन एफसी के हाथों हार मिली थी।

17:28 (IST) 17 Mar 2019
बेंगुलुरु के खिलाफ गोल करना नहीं होगा आसान

गोवा की टीम ने लीग में अब तक सबसे अधिक गोल किए हैं लेकिन इसके बावजूद वह बेंगलुरू के खिलाफ दो मैचों में सिर्फ एक गोल कर सकी है।

17:16 (IST) 17 Mar 2019
गोवा के पास भी मौका

एफसी गोवा को दूसरे चरण के सेमीफाइनल में मुंबई ने 1-0 से हराया लेकिन टीम ने पहले चरण के मुकाबले को ही 5-1 से जीतकर फाइनल में जगह लगभग पक्की कर ली थी।

17:00 (IST) 17 Mar 2019
पहली बार चैंपिंयन बनना चाहेगी बेंगलुरु

बेंगलुरु की टीम सेमीफाइनल के पहले चरण में नार्थईस्ट यूनाइटेड से 1-2 से हार गयी थी लेकिन सेमीफाइनल के दूसरे चरण को 3-0 से जीतकर टीम ने फाइनल का टिकट कटाया।