ताज़ा खबर
 

Pro Kabaddi League 2018: यहां देखें तमिल-बेंगलुरु कबड्डी मैच का लाइव प्रसारण

Pro Kabaddi League 2018: प्रो कबड्डी लीग का सीधा प्रसारण Star Sports 1, Star Sports 1 HD, Star Sports 1 Hindi और Star Sports 1 Hindi HD पर देखा जा सकता है। वहीं लाइव स्ट्रीमिंग Hotstar पर उपलब्ध रहेगी।

यू मुंबा बनाम हरियाणा स्टीलर्स

Pro Kabaddi League 2018: प्रो कबड्डी लीग-2018 में बुधवार (17 अक्टूबर) को पहला मुकाबला तमिल थलाइवाज और बेंगलुरु बुल्स, जबकि अगला मुकाबला हरियाणा स्टीलर्स और यू मुंबा के बीच खेला जाना है। बीते दिन खेले मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स ने दूसरे हाफ में शानदार खेल दिखाते हुए मेजबान हरियाणा स्टीलर्स को उसके घर तीन अंकों के अंतर से मात दी थी। पहले हाफ में स्कोर बराबर रहने के बाद जयपुर ने दूसरे हाफ में अहम समय पर अहम अंक लेते हुए हरियाणा को 36-33 से हराया।

अंकतालिका पर नजर डालें, तो जोन-ए में तमिल 5 में से 4 मैच हारकर पांचवे स्थान पर है, जबकि बेंगलुरु पहला मैच जीतकर छठे पायदान पर। वहीं अगर जोन-ए में देखें तो हरियाणा 5 में से 4 मैच गंवाकर पांचवें, जबकि 3 में से 2 मैच जीतकर मुंबई दूसरे पायदान पर है।

Pro Kabaddi 2018, Bengaluru Bulls vs Tamil Thalaivas

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App