ताज़ा खबर
 

बंगाल वॉरियर्स ने यू मुंबा को हराया, प्वॉइंट्स टेबल में बड़ा बदलाव

इस मैच के पहले हाफ के बाद यू मुंबा की टीम 3 अंक से पीछे थी। यू मुंबा के रेडर अर्जुन देशवाल ने पहले 20 मिनट में सबसे ज्यादा 5 अंक हासिल किये।

Author नई दिल्ली | Updated: Sep 12, 2019 02:26 am
रोमांचक मुकाबले में बंगाल की जीत। (फोटो सोर्स- प्रो कबड्डी ट्विटर)

प्रो कबड्डी लीग के 85वें मैच में यू मुंबा को बंगाल वॉरियर्स के हाथों 29-26 से हार मिली। इस जीत के बाद बंगाल की टीम अंक तालिका में दूसरे स्थान पर आ गई है। बंगाल ने आठवें मैच में पांचवीं जीत दर्ज की है। बंगाल वॉरियर्स ने होमलेग में अपनी दूसरी जीत दर्ज की। अर्जुन देशवाल ने यू मुंबा की ओर से सुपरटैन लेने में कामयाब रहे।

इस मैच के पहले हाफ के बाद यू मुंबा की टीम 3 अंक से पीछे थी। यू मुंबा के रेडर अर्जुन देशवाल ने पहले 20 मिनट में सबसे ज्यादा 5 अंक हासिल किये। उनके अलावा डिफेन्स में सुरेंदर सिंह ने तीन अंक लिए। बंगाल की तरफ से पहले के.प्रपंजन, जीवा कुमार और बलदेव सिंह ने अच्छा प्रदर्शन किया।

FT

Match 85 | 11 Sep

Netaji Subhash Chandra Bose Indoor Stadium, Kolkata

Bengal Warriors

Bengal Warriors

29
26
Bengal Warriors

U Mumba

Bengal Warriors Won The Match Full Scorecard

Live Blog

Highlights

    21:52 (IST)11 Sep 2019
    बंगाल को मिली जीत

    प्रो कबड्डी लीग के 85वें मैच में यू मुंबा को बंगाल वॉरियर्स के हाथों 29-26 से हार मिली। इस जीत के बाद बंगाल की टीम अंक तालिका में दूसरे स्थान पर आ गई है।

    21:33 (IST)11 Sep 2019
    बंगाल 6 प्वॉइंट आगे

    अंतिम तीन मिनट का खेल शेष रह गया है। बंगाल की टीम 6 अंकों की बढ़त बना ली है। मुंबा के लिए अभिषेक सिंह लगातार टीम को वापस लाने की कोशिश कर रहे हैं। 

    21:21 (IST)11 Sep 2019
    पहले हाफ का खेल खत्म

    बंगाल और यू मुंबा के बीच पहले हाफ का खेल खत्म होने तक बंगाल की टीम ने तीन अंकों की बढ़त हासिल कर ली थी। बंगाल के लिए एक बार फिर मनिंदर सिंह बेहतर खेल का प्रदर्शन कर रहे हैं।

    21:16 (IST)11 Sep 2019
    मुंबई पर 4 प्वॉइंट की बढ़त

    बंगाल और मुंबई के बीच कांटे की टक्कर चल रही है। बंगाल ने मुंबई पर 4 प्वॉइंट की बढ़त हासिल कर ली है।

    20:51 (IST)11 Sep 2019
    यू मंबा की टीम

    रेडर: अभिषेक सिंह, अर्जुन डेसवाल, अथुल एमएस, डोंग जेंग ली, गौरव कुमार, नवनीत, रोहित बालियान, विनोद कुमार। डिफेंडर: राजागुरु सुब्रमण्यम, हर्ष वर्धन, अनिल, हरेंद्र सिंह, योंग चेंग कू, फजल अत्राचली, सुरेंद्र सिंह। ऑलराउंडर: अजिंक्य रोहिदास कापरे, मोहित बालियान, संदीप नरवाल।

    20:35 (IST)11 Sep 2019
    पहला मैच बराबरी पर छूटा

    दीपक हुड्डा और संदीप धुल की शानदार प्रदर्शन की बदौलत जयपुर पिंक पैंथर्स ने बुधवार को खेले गए एक अहम मुकाबले में हरियाणा स्टीलर्स के खिलाफ मैच ड्रा पर समाप्त किया।

    20:23 (IST)11 Sep 2019
    बंगाल वॉरियर्स की टीम

    रेडर: भुवनेश्वर गौर, के प्रपंजन, मनिंदर सिंह, मोहम्मद तागी महाली, राकेश नरवाल, रवींद्र रमेश कुमावत, सुकेश हेगड़े। डिफेंडर: नवीन नरवाल, साहिल, विजय थंगदुरई, अमित, बलदेव सिंह, जीवा कुमार, विराज विष्णु लंगड़े, आदर्श टी, धमेंद्र सिंह, रिंकू नरवाल। ऑलराउंडर: आमिर धूमल, अविनाश एआर, मोहम्मद इस्माइल नबीबख्श।

    Next Stories
    1 VIDEO: अभ्यास के दौरान आपस में भिड़े पंड्या ब्रदर्स , घर में भी क्रुणाल और पिता के बीच हुई ‘जंग’
    2 इस बार अनुष्का शर्मा की गोद में शर्टलेस नजर आए विराट कोहली, यूजर्स ने कहा- इन करोड़पतियों पर भी आर्थिक मंदी का असर
    3 दीपिका पादुकोण या अनुष्का शर्मा में कौन है सबसे ज्यादा हॉट, जसप्रीत बुमराह ने दिया ये जवाब