ताज़ा खबर
 

VIVO Pro Kabaddi 2019 Live Score Streaming, Bengal Warriors vs Tamil Thalaivas Live Score: बंगाल वारियर्स ने तमिल थलाइवाज को 9 प्वॉइंट हराया, अंक तालिका में लगाई लंबी छलांग

अजय ठाकुर का सुपर टैन भी टीम के काम नहीं आया। वहीं के प्रपंजन ने तमिल थलाइवाज के खिलाफ प्रो कबड्डी लीग करियर का अपना 10वां सुपरटैन पूरा किया।

बंगाल ने जीता मैच। (फोटो सोर्स- प्रो कबड्डी ट्विटर )

VIVO Pro Kabaddi 2019 : तमिल थलाइवाज के खिलाफ गुरुवार को बंगाल वारियर्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए प्रो कबड्डी लीग के इस सीजन अपनी छठी जीत दर्ज की। बंगाल वारियर्स ने तमिल थलाइवाज को 35-26 से हराया। इस जीत के साथ ही बंगाल की टीम प्वॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है। अजय ठाकुर का सुपर टैन भी तमिल के काम नहीं आया। वहीं के प्रपंजन ने तमिल थलाइवाज के खिलाफ प्रो कबड्डी लीग करियर का अपना 10वां सुपरटैन पूरा किया। के प्रपंजन की शानदार प्रदर्शन के कारण मैच के 12वें मिनट में ही बंगाल वॉरियर्स की टीम तमिल थलाइवाज को ऑल आउट करने में कामयाब रही। पहले हाफ का खेल खत्म होने तक दोनों टीमों के बीच सिर्फ एक अंक का फासला था।

बंगाल तमिल से एक प्वॉइंट आगे चल रही थी। दूसरे हाफ में बंगाल ने अपनी बढ़त बनाए रखा। के प्रपंजन ने राहुल चौधरी और अजय ठाकुर को आउट कर तमिल को बैकफुट पर धकेल दिया। तमिल की रफ्तार दूसरे हाफ में कम हुई और दस मिनट में टीम सिर्फ एक प्वॉइंट हासिल करने में कामयाब रही। आनंद ने डू और डाई रेड में सुपर रेड लेकर तमिल को मैच में वापस लाने का काम किया। हालांकि, इसके बाद रिंकु नरवाल ने इस सीजन का पांचवां हाई फाइव पूरा कर बंगाल को अंतिम के मिनटों में फिर बढ़त दिला दी।

Bengal Warriors vs Tamil Thalaivas मैच को आप Star Sports Network के Star Sports 1, Star Sports 1 hindi, Star Sports hd 1 पर देख सकते हैं। इसके अलावा मैच की Online Streaming Hotstar पर उपलब्ध रहेगी। वहीं मैच की जानकारी को डिटेल्स में पढ़ने के लिए आप jansatta.com से जुड़े रह सकते हैं।

FT

Match 64 | 29 Aug

Thyagaraj Sports Complex, Delhi

Bengal Warriors

Bengal Warriors

35
26
Bengal Warriors

Tamil Thalaivas

Bengal Warriors Won The Match Full Scorecard

Live Blog

Highlights

    20:32 (IST)29 Aug 2019
    के प्रपंजन ने पूरा किया सुपर टैन

    के प्रपंजन ने तमिल थलाइवाज के खिलाफ प्रो कबड्डी लीग करियर का अपना 10वां सुपरटैन पूरा किया। इसके साथ ही बंगाल ने पकड़ और मजबूत कर ली।

    20:23 (IST)29 Aug 2019
    रिंकु नरवाल ने पूरा किया हाई - फाइव

    रिंकु नरवाल ने इस सीजन का पांचवां हाई फाइव पूरा कर बंगाल को अंतिम के मिनटों में फिर बढ़त दिला दी। 4 मिनट में दोनों टीमों के बीच 8 अंक का फासला रह गया है। 

    20:14 (IST)29 Aug 2019
    डू और डाई में सुपर रेड

    तमिल की रफ्तार दूसरे हाफ में कम हुई और दस मिनट में टीम सिर्फ एक प्वॉइंट हासिल करने में कामयाब रही। आनंद ने डू और डाई रेड में सुपर रेड लेकर तमिल को मैच में वापस लाने का काम किया।

    20:09 (IST)29 Aug 2019
    बैकफुट पर तमिल

    दूसरे हाफ में बंगाल ने अपनी बढ़त बनाए रखा। के प्रपंजन ने राहुल चौधरी और अजय ठाकुर को आउट कर तमिल को बैकफुट पर धकेल दिया।

    20:01 (IST)29 Aug 2019
    राहुल चौधरी आउट

    मनिंदर सिंह और के प्रपंजन लगातार बंगाल को लीड में बनाए रखने में अब तक कामयाब रहे हैं। राहुल चौधोरी डू और डाई में रेड होकर बाहर लौट गए।

    19:55 (IST)29 Aug 2019
    पहले हाफ का खेल खत्म

    पहले हाफ का खेल खत्म होने तक दोनों टीमों के बीच सिर्फ एक अंक का फासला रहा। बंगाल तमिल से एक प्वॉइंट आगे चल रही है।

    19:49 (IST)29 Aug 2019
    बंगाल आगे

    मनिंदर सिंह और के प्रपंजन लगातार बंगाल को प्वॉइंट्स दिला रहे हैं। दोनों ही खिलाड़ी टीम को लीड दिलाने में सफल रहे हैं।

    19:46 (IST)29 Aug 2019
    तमिल ऑल आउट

    के प्रपंजन की शानदार प्रदर्शन के कारण मैच के 12वें मिनट में ही बंगाल वॉरियर्स की टीम तमिल थलाइवाज को ऑल आउट करने में कामयाब रही।

    19:40 (IST)29 Aug 2019
    तमिल 2 प्वॉइंट आगे

    अजीत ने 7 मिनट के अंदर दो बार मनिंदर को बाहर कर तमिल को बढ़त दिलाई। तमिल ने बंगाल पर दो प्वॉइंट की बढ़त बना ली है।

    19:37 (IST)29 Aug 2019
    तमिल की अच्छी शुरुआत

    अजय ठाकुर ने डू और डाई रेड में दमदार खेल दिखाया। ठाकुर को प्वॉइंट मिलने से टीम का मनोबल भी निश्चित रूप से बढ़ा होगा।

    19:33 (IST)29 Aug 2019
    अजय ठाकुर से उम्मीदें

    अर्जुन अवार्ड मिलने के बाद पद्मश्री अजय ठाकुर अंतरराष्ट्रीय कबड्डी को अलविदा कह सकते हैं। आज के दिन को ठाकुर अपने लिए खास बनाना चाहेंगे।

    19:26 (IST)29 Aug 2019
    तमिल के लिए जीत जरूरी

    दोनों ही टीम की कोशिश खुद को टॉप 6 में शामिल करने की होगी। ऐसे में बंगाल से ज्यादा तमिल के प्रशंसक चाहेंगे कि ये मुकाबला उनके पक्ष में जाए।

    19:13 (IST)29 Aug 2019
    रेडर्स का फॉर्म चिंता का विषय

    तमिल थलाइवाज के लिए इस सीजन परेशानी का सबसे बड़ा कारण उनका रेडर का फॉर्म में नहीं होना है। टीम के मैन रेडर अजय ठाकुर और राहुल चौधरी ने फैंस को अब तक निराश किया है।

    19:01 (IST)29 Aug 2019
    बंगाल वॉरियर्स का शानदार प्रदर्शन

    बंगाल वॉरियर्स का सफर सीजन दर सीजन बेहतर हो रहा है। पिछले सीजन यह टीम एलिमिनेटर तक पहुंचने में कामयाब रही थी। बंगाल ने इस सीजन अपने प्रदर्शन से सभी को चौंकाने का काम किया है।

    18:51 (IST)29 Aug 2019
    फॉर्म में नहीं राहुल और अजय

    राहुल चौधरी और अजय ठाकुर अभी तक उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सकें हैं। इन दोनों ही खिलाड़ियों का फॉर्म में आना तमिल के लिए बेहद जरूरी है।

    Next Stories
    1 US Open: दर्द के बावजूद जोकोविच अगले दौर में, फेडरर फिर पहला सेट गंवाने के बाद जीते
    2 National Sports Awards 2019: पैरा एथलीट दीपा मलिक को मिला देश का सर्वोच्च खेल सम्मान, खेल दिवस पर राष्ट्रपति ने खिलाड़ियों को दिए पुरस्कार
    3 ISSF World Cup: 20 साल की इलावेनिल ने भारत को दिलाया गोल्ड, अपने पहले ही विश्व कप में बनीं चैंपियन
    ये पढ़ा क्या?
    X