ताज़ा खबर
 

Pro Kabaddi 2019 Live Score, Bengal Warriors vs Patna Pirates Live Score: प्रदीप नरवाल का धमाका, पटना ने बंगाल को 28 अंक से हराया

Pro Kabaddi League 2019 Live Score Streaming,Bengal Warriors vs Patna Pirates Live Score Streaming Online: ग्रेटर नोएडा के शहीद विजय सिंह स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में खेले गए इस मैच को पटना ने 69-41 से अपने नाम किया। पटना पाइरेट्स को प्रदीप नरवाल ने अच्छी शुरुआत दिलाई।

Author नई दिल्ली | Updated: Oct 06, 2019 9:15:45 pm
पटना की धमाकेदार जीत।

Pro Kabaddi 2019 Live Score,Bengal Warriors vs Patna Pirates Live Score Streaming Online: बंगाल वॉरियर्स और पटना पाइरेट्स के बीच रविवार को एक रोमांचक मुकाबला खेला गया। ग्रेटर नोएडा के शहीद विजय सिंह स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में खेले गए इस मैच को पटना ने 69-41 से अपने नाम किया। पटना पाइरेट्स को प्रदीप नरवाल ने अच्छी शुरुआत दिलाई। बंगाल ने वापसी करते हुए पटना पर बढ़त बनाने की कोशिश की। हालांकि, पटना के डिफेंस ने लगातार दो सुपरटैकल कर एक बार फिर बढ़त अपने नाम कर ली।

पहले हाफ से ठीक पहले प्रदीप नरवाल ने एक ही रेड में बंगाल के तीन खिलाड़ियों को आउट कर वॉरियर्स को ऑल आउट कर दिया। हाफ टाइम तक प्रदीप नरवाल के सुपरटैन की बदौलत पटना ने बंगाल पर 10 अंक की बढ़त बना ली थी। दूसरे हाफ में बंगाल ने वापसी करने की कोशिश की, लेकिन पटना के डिफेंडरों के हाथों लगातार बंगाल के रेडरों को चुनोतियों का सामना करना पड़ा।

बंगाल ने तीन मिनट पहले पटना को ऑल आउट किया, लेकिन तब तक बहुत देर हो गई थी। पटना ने मैच में अपनी पकड़ मजबूत कर ली थी। प्रदीप ने सुपर रेड कर एक ही साथ छह खिलाड़ी को आउट कर बंगाल को तीसरी बार ऑल आउट किया।

Bengal Warriors vs Patna Pirates मैच को आप Star Sports Network के Star Sports 1, Star Sports 1 hindi, Star Sports hd 1 पर देख सकते हैं। इसके अलावा मैच की Online Streaming Hotstar पर उपलब्ध रहेगी। वहीं मैच की जानकारी को डिटेल्स में पढ़ने के लिए आप jansatta.com से जुड़े रह सकते हैं।

FT

Match 124 | 06 Oct

Shaheed Vijay Singh Pathik Sports Complex, Greater Noida

Bengal Warriors

Bengal Warriors

41
69
Bengal Warriors

Patna Pirates

Patna Pirates Won The Match Full Scorecard

Live Blog

Highlights

    20:42 (IST)06 Oct 2019
    प्रदीप का सुपररैड

    प्रदीप ने सुपर रेड कर एक ही साथ छह खिलाड़ी को आउट कर बंगाल को तीसरी बार ऑल आउट किया। प्रदीप के प्रदर्शन को देख फैंस भी उत्साह में आ गए हैं।

    20:28 (IST)06 Oct 2019
    पटना ऑल आउट

    बंगाल ने तीन मिनट पहले पटना को ऑल आउट किया, लेकिन तब तक बहुत देर हो गई थी। पटना ने मैच में अपनी पकड़ मजबूत कर ली थी।

    20:18 (IST)06 Oct 2019
    बंगाल 15 अंक पीछे

    7 मिनट का खेल रह गया है और दोनों टीमों के बीच 15 अंक का फासला है। मैच धीरे-धीरे पटना की ओर झुकता जा रहा है। बंगाल को यहां लगातार तेजी से अंक बटोरने होंगे।

    20:11 (IST)06 Oct 2019
    वापसी की कोशिश में बंगाल

    दूसरे हाफ में बंगाल ने वापसी करने की कोशिश की, लेकिन पटना के डिफेंडरों के हाथों लगातार बंगाल के रेडरों को चुनोतियों का सामना करना पड़ रहा है।

    19:55 (IST)06 Oct 2019
    पटना 10 अंक आगे

    हाफ टाइम तक प्रदीप नरवाल के सुपरटैन की बदौलत पटना ने बंगाल पर 10 अंक की बढ़त बना ली थी। दूसरे हाफ में बंगाल की कोशिश वापसी करने पर होगी।

    19:50 (IST)06 Oct 2019
    ऑल आउट बंगाल

    पहले हाफ से ठीक पहले प्रदीप नरवाल ने एक ही रेड में बंगाल के तीन खिलाड़ियों को आउट कर वॉरियर्स को ऑल आउट कर दिया।

    19:46 (IST)06 Oct 2019
    पटना ने किया सुपरटैकल

    बंगाल ने वापसी करते हुए पटना पर बढ़त बनाने की कोशिश की। हालांकि, पटना के डिफेंस ने लगातार दो सुपरटैकल कर एक बार फिर बढ़त अपने नाम कर ली।

    19:40 (IST)06 Oct 2019
    बंगाल का दमदार खेल

    बंगाल ने कमाल की वापसी करते हुए पटना को पटखनी दी। बंगाल ने सुपर रेड कर पटना के दो खिलाड़ियों को बाहर भेजा।

    19:36 (IST)06 Oct 2019
    प्रदीप ने बटोरा अंक

    के प्रपंजन ने बंगाल को तो वहीं प्रदीप नरवाल ने पटना को पहला अंक दिलाया। ये दोनों ही खिलाड़ी अच्छी लय में दिखाई दे रहे हैं। पहले तीन मिनट के बाद दोनों टीमों के पास दो-दो अंक है।

    19:31 (IST)06 Oct 2019
    नवीन-पवन में रोमांचक जंग

    रेडरों की बात करें पवन कुमार सेहरावत और नवीन कुमार के बीच इस सीजन कांटे की टक्कर चली है। टूर्नामेंट खत्म होने के बाद इन दोनों ही खिलाड़ियों के पास नंबर एक पर बने रहने का मौका होगा। https://www.jansatta.com/khel/pro-kabaddi/stats/

    19:25 (IST)06 Oct 2019
    पटना पाइरेट्स के इन खिलाड़ियों पर नजर

    रेडर: आशीष, जैंग कुन ली, मोहम्मद इस्माइल मगशूदलू महाली, मोहित, नवीन, प्रदीप नरवाल, पूरण सिंह, राजीवरसिंह प्रताप राव चव्हाण।डिफेंडर: महेंद्र चौधरी, नीरज कुमार, जयदीप, सुरेंद्र नाडा, बिंटू नरवाल, जवाहर डागर।ऑलराउंडर: हादी ओशटोरक, रवींद्र, साहिल मन्न, विकास जागलान।

    19:16 (IST)06 Oct 2019
    टॉप सिक्स में बंगाल

    सीजन 7 में अब तक हुए मैच के बाद कौन सी टीम प्वाइंट्स टेबल में कहां पर खड़ी है, यहां जानिए। टॉप सिक्स में पहुंचने वाली टीमों में दिल्ली, हरियाणा, मुंबई, बंगाल, बेंग्लुरु, यूपी है। https://www.jansatta.com/khel/pro-kabaddi/points-table/

    19:06 (IST)06 Oct 2019
    बंगाल वॉरियर्स की टीम

    रेडर: भुवनेश्वर गौर, के प्रपंजन, मनिंदर सिंह, मोहम्मद तागी महाली, राकेश नरवाल, रवींद्र रमेश कुमावत, सुकेश हेगड़े।डिफेंडर: नवीन नरवाल, साहिल, विजय थंगदुरई, अमित, बलदेव सिंह, जीवा कुमार, विराज विष्णु लंगड़े, आदर्श टी, धमेंद्र सिंह, रिंकू नरवाल।ऑलराउंडर: आमिर धूमल, अविनाश एआर, मोहम्मद इस्माइल नबीबख्श।

    Next Stories
    1 IND vs SA:लंबे समय बाद वापसी कर रहे रविचंद्रन अश्विन ने बनाया रिकॉर्ड, टेस्ट क्रिकेट में पूरे किए 350 विकेट
    2 80 लाख की घड़ी पहनकर लंदन में हार्दिक पंड्या ने कराई सर्जरी! सोशल मीडिया पर VIRAL हो रही फोटो
    3 IND vs SA: चहल की पोज कॉपी कर रहे थे क्विंटन डिकॉक! युजी ने कहा- भाई आपसे न हो पाएगा
    जस्‍ट नाउ
    X