ताज़ा खबर
 

Pro Kabaddi 2019 Score, Bengal Warriors vs Gujarat Fortunegiants Score: गुजरात के खिलाफ बंगाल की आखिरी समय में जबरदस्त वापसी, 25-25 से टाई हुआ मैच

Pro Kabaddi 2019 Score Streaming, Bengal Warriors vs Gujarat Fortunegiants Score: मैच के दौरान काफी उतार चढ़ाव देखने को मिले और अंत में गुजरात की टीम आगे चल रही थी लेकिन आखिरी के पांच मिनट में बंगाल ने वापसी करते हुए मैच को टाई करा दिया।

रोमांचक रहा बंगाल और गुजरात का मुकाबला।

Pro Kabaddi 2019 Score, Bengal Warriors vs Gujarat Fortunegiants Score: प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन में शनिवार को बंगाल वॉरियर्स और गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स के बीच खेला गया मैच 25-25 से टाई रहा। मैच के दौरान काफी उतार चढ़ाव देखने को मिले और अंत में गुजरात की टीम आगे चल रही थी लेकिन आखिरी के पांच मिनट में बंगाल ने वापसी करते हुए मैच को टाई करा दिया।

पहले हाफ का खेल खत्म होने तक बंगाल ने गुजरात पर दो अंक की बढ़त बना ली थी। बंगाल के रेडर पहले हाफ में कामयाब साबित रहे। दूसरे हाफ में मनिंदर सिंह ने सुनील कुमार को आउट कर बंगाल की बढ़त को बरकरार रखा। गुजरात ने मैच 26वें मिनट में बंगाल पर अपनी बढ़त बनाई।

बंगाल ऑल आउट के करीब पहुंच गई थी, लेकिन सुकेश हेगड़े ने सचिन तंवर को आउट कर टीम को वापस मैच में ला दिया। नबी बख्श ने इसके साथ ही एक बार फिर बंगाल को लीड में लाने का काम किया।

Bengal Warriors vs Gujarat Fortunegiants मैच को आप Star Sports Network के Star Sports 1, Star Sports 1 hindi, Star Sports hd 1 पर देख सकते हैं। इसके अलावा मैच की Online Streaming Hotstar पर उपलब्ध रहेगी। वहीं मैच की जानकारी को डिटेल्स में पढ़ने के लिए आप jansatta.com से जुड़े रह सकते हैं।

FT

Match 78 | 07 Sep

Netaji Subhash Chandra Bose Indoor Stadium, Kolkata

Bengal Warriors

Bengal Warriors

25
25
Bengal Warriors

Gujarat Fortunegiants

Live Blog

Highlights

    20:33 (IST)07 Sep 2019
    टाई हुआ मैच

    बंगाल वॉरियर्स और गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स के बीच खेला गया मैच 25-25 से टाई रहा। मैच के दौरान काफी उतार चढ़ाव देखने को मिले और अंत में गुजरात की टीम आगे चल रही थी लेकिन आखिरी के पांच मिनट में बंगाल ने वापसी करते हुए मैच को टाई करा दिया।

    20:18 (IST)07 Sep 2019
    बंगाल आगे

    नबी बख्श ने इसके साथ ही एक बार फिर बंगाल को लीड में लाने का काम किया। वहीं गुजरात वापस बढ़त बनाने की कोशिस कर रही है।

    20:10 (IST)07 Sep 2019
    कांटे की टक्कर

    गुजरात ने मैच 26वें मिनट में बंगाल पर अपनी बढ़त बनाई। बंगाल ऑल आउट के करीब पहुंच गई थी, लेकिन सुकेश हेगड़े ने सचिन तंवर को आउट कर टीम को वापस मैच में ला दिया।

    20:04 (IST)07 Sep 2019
    सुनील कुमार आउट

    दूसरे हाफ में मनिंदर सिंह ने सुनील कुमार को आउट कर बंगाल की बढ़त को बरकरार रखा। गुजरात की कोशिश लीड बनाकर बंगाल पर दबाब बनाने की होगी।

    19:55 (IST)07 Sep 2019
    पहला हाफ खत्म

    पहले हाफ का खेल खत्म होने तक बंगाल ने गुजरात पर दो अंक की बढ़त बना ली है। बंगाल के रेडर पहले हाफ में कामयाब साबित रहे।

    19:45 (IST)07 Sep 2019
    जानें टॉप रेडरों के बारें में

    मनिंदर सिंह के लिए यह सीजन अब तक शानदार गुजरा है। 7 मैचों में 46 प्वॉइंट्स के साथ वह टॉप रेडर्स की लिस्ट में चौथे स्थान पर है। जानिए बाकी खिलाड़ियों का हाल.. https://www.jansatta.com/khel/pro-kabaddi/stats/

    19:39 (IST)07 Sep 2019
    डिफेंडरों से उम्मीद

    गुजरात की शक्ति उनका डिफेंडर है। गुजरात के लिए प्रवेश भैंसवाल और सुनील कुमार की जोड़ी को दमदार प्रदर्शन करना होगा।

    19:36 (IST)07 Sep 2019
    मनिंदर सिंह का शानदार आगाज

    मनिंदर सिंह ने बंगाल को शानदार शुरुआत दिलाई। अभिषेक ने भी गुजरात को पहला अंक जल्दी दिलाने का काम किया। पहले 4 मिनट में दोनों टीमों बराबरी पर..

    19:31 (IST)07 Sep 2019
    यहां जानें प्वॉइंट टेबल की स्थिति

    गुजरात और बंगाल के बीच खेल जाने वाले इस मुकाबले में गुजरात के लिए जीत जरूरी। जानिए प्वॉइंट्स टेबल में बाकी टीमों का हाल। https://www.jansatta.com/khel/pro-kabaddi/points-table/

    19:22 (IST)07 Sep 2019
    गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स की टीम

    रेडर: अभिषेक, अबू फजल मकशूदलू, गुरविंदर सिंह, हरमनजीत सिंह, ललित चौधरी, मोरे बी, सचिन तंवर, सोनू। डिफेंडर: अमित खरब, अंकित, प्रवेश भैंसवाल, सोनू गहलावत, सुमित, ऋतुराज शिवाजी कोवारी, सुनील कुमार। ऑलराउंडर: पंकज, रोहित गूलिया, मोहम्मद शाजिद होसेन, विनोद कुमार।

    19:10 (IST)07 Sep 2019
    बंगाल वॉरियर्स की टीम

    रेडर: भुवनेश्वर गौर, के प्रपंजन, मनिंदर सिंह, मोहम्मद तागी महाली, राकेश नरवाल, रवींद्र रमेश कुमावत, सुकेश हेगड़े। डिफेंडर: नवीन नरवाल, साहिल, विजय थंगदुरई, अमित, बलदेव सिंह, जीवा कुमार, विराज विष्णु लंगड़े, आदर्श टी, धमेंद्र सिंह, रिंकू नरवाल। ऑलराउंडर: आमिर धूमल, अविनाश एआर, मोहम्मद इस्माइल नबीबख्श।

    Next Stories
    1 Chandrayaan-2: खेल जगत के दिग्गजों ने कुछ इस तरह दी ISRO को बधाई, सहवाग ने कहा- ख्वाब अधूरा पर हौसले हैं जिंदा
    2 अर्जुन आजाद और तिलक वर्मा का शानदार शतक, भारत ने पाकिस्तान को 60 रन से हराया
    3 कोहली-स्मिथ में कौन बेहतर, दिग्गज शेन वार्न ने दिया जवाब, कहा- मैने नहीं देखा ऐसा बल्लेबाज
    ये पढ़ा क्या?
    X